अंजड़ की शांति भंग करने की साजिश:दो पक्षों के आपसी विवाद को बना रहे थे सांप्रदायिक, 6 युवक गिरफ्तार, जेल भेजा

बड़वानीएक महीने पहले

बड़वानी जिले के अंजड़ नगर में शनिवार शाम को दो पक्षों के युवकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि वे एकदूसरे को लट्ठ से मारने के लिए निकल पड़े। शांति व्यवस्था भंग होने पर पुलिस ने तत्परता से मौके पर पहुंचकर युवकों को वहां से खदेड़ा। मौके से 6 युवकों को पकड़ा गया। शांति भंग करने का केस दर्ज कर उन्हें रविवार को जेल भेज दिया।

अजाक डीएसपी कुंदन मंडलोई ने बताया कि शनिवार शाम को अंजड़ के हनुमान मोहल्ले में रंजिश के चलते युवकों के बीच विवाद हुआ। एक दूसरे को मारपीट करने के लिए उन्होंने विवाद किया। शांति व्यवस्था भंग होने पर सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजकर स्थिति को नियंत्रण में किया गया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने आरोपी सलमान पिता मेहमूद खान (22), नावेद पिता हुसैन (20), परवेज पिता मेहमूद, तोकीर पिता सरदार (20), पीयुष पिता सुमरेसिंह (33) व निलेश पिता मोहन सोनी (34) सभी निवासी अंजड़ को पकड़ा गया। कार्यपालिक मजिस्ट्रेट अंजड़ के सामने उन्हें पेश किया, जहां से केंद्रीय जेल भेजा गया है।

डीएसपी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। आरोपियों को पकड़ने में टीआई सोनू सिटोले, एएसआई ओंकार साल्वे, अशोक भदौरिया, प्रधान आरक्षक जितेंद्र कछवाहे, सज्जनसिंह खरत, देवेंद्र पाटीदार, गजेंद्र चौहान, राहुल पाटीदार, आरक्षक धर्मेंद्र पाटीदार का सराहनीय योगदान रहा।

खबरें और भी हैं...