• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Barwani
  • Due To The Absence Of Sailors, Only Four Policemen Took Out The Dead Bodies, The Accident Happened In Chhota Barda

नर्मदा में नहाने गए मामा-भांजे की डूबने से मौत:नाविकों के नहीं होने से चार पुलिसकर्मियों ने ही निकाले शव, छोटा बड़दा में हुआ हादसा

बड़वानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मामा-भांजा - Dainik Bhaskar
मृतक मामा-भांजा

बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र के गांव छोटा बड़दा स्थित नर्मदा में गुरुवार को नहाने गए, मामा-भांजे की डूबने से मौत हो गई। घाट पर केवटों के नहीं होने से उन्हें मदद नहीं मिल पाई। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। चार जवानों ने तैरकर आधे घंटे में दोनों के शवों को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अंजड़ के सिविल अस्पताल भेजा।

टीआई सोनू सिटोले ने बताया तलवाड़ा बुजुर्ग निवासी मामा विकास पिता लक्ष्मण परमार (34) व भांजा विजय पिता गोविंद राठौड़ (22) निवासी सालखेड़ा दोनों नहाने के लिए छोटा बड़दा के सातमात्रा घाट पर गए थे। नहाने के दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए।

घाट पर नाविकों के नहीं होने से उन्हें मदद नहीं मिल पाई। सूचना मिलते ही थाने से प्रधान आरक्षक रविंद्र चौहान, जगदीश चौहान, आरक्षक अंतर, धमेंद्र व सैनिक कालू ने नदी में तैर कर दोनों की तलाश की। आधे घंटे में दोनों के शव नदी में मिल गए। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

आज निकली मामा-भांजे की शव यात्रा, हजारों की संख्या में शामिल हुए लोग

शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कर अंजड़ पुलिस द्वारा दोनों शवों को परिवार के सुपुर्द किया गया।जहां मामा का शव ग्राम तलवाड़ा बुजुर्ग लाया गया। वहीं भांजे के शव को ग्राम सालखेड़ा ले कर गए।

दोनों ग्रामों में कल शाम से मातम छाया हुआ है। वहीं इन दोनों की शव यात्रा में हजारों की संख्या में लोग अंतिम दर्शन के लिए शामिल हुए। इस घटना में सबसे बड़ा सदमा मामा मृतक विकास की बहन को लगा। इन्होंने इस घटना में भाई के साथ अपने बेटे को भी खो दिया।

खबरें और भी हैं...