बड़वानी के निजी अस्पताल में महिला की मौत:परिजनों और आदिवासी संगठनों ने किया हंगामा, डॉक्टर​​​ के ​​​​​​​खिलाफ FIR की मांग

बड़वानी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़वानी शहर के अंजड़ रोड स्थित निजी अस्पताल में महिला के ऑपरेशन के बाद मृत्यु होने पर परिजन और जागृत आदिवासी मुक्ति संगठन द्वारा जमकर हंगामा किया। वहीं डॉक्टर पर एफआईआर की मांग की गई।

दरअसल, शहर के निजी अस्पताल में जिले के सवारियां पानी से दंपति द्वारा बच्चा नहीं होने पर गायनिक डॉक्टर चंद्रकांता गुप्ता को दिखाया था। डॉक्टर ने अंजड़ रोड स्थित महामृत्युंजय हॉस्पिटल में महिला को भर्ती कर उसका ऑपरेशन करने के बाद आईसीयू में शिफ्ट करने के बाद महिला की मृत्यु हो गई। वहीं, आज निजी अस्पताल में परिजनों और जागृत आदिवासी दलित संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा कर महिला की मौत का जिम्मेदार डॉक्टर को ठहराया। मौके पर तहसीलदार आशा परमार भी जायजा लेने पहुंची। जिन्होंने परिजनों को समझाने की कोशिश भी की। हालांकि, परिजन अपनी जिद पर अड़े रहे। हंगामे के बाद हॉस्पिटल मैनेजमेंट के आशीष यादव ने बताया महिला के ऑपरेशन के बाद महिला नॉर्मल थी। वहीं आईसीयू में शिफ्ट करने के बाद हार्ट अटैक आने से महिला की मृत्यु हुई है।

खबरें और भी हैं...