MP में मंत्री ने महिला को खींचा, घूंघट सरकाया:बड़वानी में फोटो खिंचवाने के लिए लांघी मर्यादा

बड़वानी2 महीने पहले

शिवराज सरकार में पशुपालन मंत्री प्रेम पटेल एक कार्यक्रम में फोटो खिंचवाने के लिए अपनी मर्यादा लांघ गए। दरअसल, प्रदेश में प्राथमिक और माध्यमिक शालाओं के छात्र-छात्राओं के मूंग वितरण का शुभारंभ शुक्रवार को भोपाल में किया गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण बड़वानी जिले के सजवानी गांव में भी दिखाया जा रहा था। इसमें पशुपालन मंत्री ने बच्चों को मूंग बांटा। इस दौरान आए एक बच्चे के साथ आई उसकी मां का हाथ पकड़कर पहले मंत्री ने खींचा। फिर फोटो खिंचवाने के लिए महिला का घूंघट भी सरका दिया। ताकि फोटो ठीक से आ सके।

मूंग वितरण करते मंत्री प्रेमसिंह पटेल।
मूंग वितरण करते मंत्री प्रेमसिंह पटेल।

इस खबर पर आप अपनी राय यहां दे सकते हैं।

साउंड सिस्टम में खराबी पर भड़के
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण प्रदेश के पशुपालन मंत्री जनता को दिखाने सजवानी पहुंचे थे। यहां साउंड सिस्टम में खराबी की वजह से कार्यक्रम जनता देख ही नहीं पाई। वहीं जनता को संबोधित करते वक्त कैबिनेट मंत्री के हाथ का माइक बंद हो गया। माइक बंद होते ही मंत्री भड़क गए और कहा-आदमी हो कि ढोर हो। ये सुनकर मौजूद जनता की भी हंसी छूट गई। वे जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। मंत्री ने ढोर किसे कहा ये स्पष्ट नहीं है। बच्चियों को पहले कुर्सी पर बिठाया माला पहनाई फिर नीचे बिठा दिया

कन्यापूजन करते मंत्री।
कन्यापूजन करते मंत्री।

पहले कन्याओं को पूजा, फिर जमीन पर बैठा दिया
मूंग वितरण कार्यक्रम की शुरुआत में मंत्री ने 9 कन्याओं का माला पहनाकर और तिलक लगाकर सम्मान किया। फिर मिठाई खिलाई। कन्याओं के हाथों में श्रीफल दिया। जैसे ही मंत्री स्टेज पर गए पूजन कर कन्याओं से कुर्सी ले ली गई और जमीन पर बिठा दिया गया। वहीं जब तक मंत्री का भाषण चला कुछ बच्चे इतनी गर्मी में भी धूप में बैठे रहे, वहीं कुछ बच्चों को उनकी मां धूप से बचाती नजर आईं।

मंत्री के स्टेज पर जाने के बाद कन्याओं के नीचे बिठा दिया।
मंत्री के स्टेज पर जाने के बाद कन्याओं के नीचे बिठा दिया।