• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Barwani
  • Ward 7 To 12 People Put Problems In Front Of NAPA President And CMO, CMO Assured To Solve Them With Impunity, Cleaning Of Drains, Street

बड़वानी में भास्कर का रूबरू कार्यक्रम:वार्ड 7-12 के लोगों ने नपा अध्यक्ष व सीएमओ के सामने रखी समस्याएं, सीएमओ ने बेबाकी से निराकरण का दिया आश्वासन

बड़वानी12 दिन पहले

बड़वानी दैनिक भास्कर ने लोगों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए रविवार को नगर पालिका परिसर में रूबरू कार्यक्रम का आयोजन किया।

इसमें वार्ड क्रमांक 7 से 12 तक के लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए नगर पालिका अध्यक्ष, छह वार्डों के पार्षद व सीएमओ कुशल सिंह डोडवे शामिल हुए। वार्डों की समस्याओं को भास्कर के मंच के माध्यम से जिम्मेदारों को अवगत करवाया गया

सुबह 10:30 बजे से शुरू हुए कार्यक्रम में छह वार्ड के लोगों ने अपनी समस्याएं नपाध्यक्ष, पार्षदों और सीएमओ के समक्ष रखी। छह वार्डों के लोगों ने सीवरेज लाइन के अधूरे काम की वजह से सड़क जर्जर होने सहित नालियों की सफाई नहीं होने, नाले के पानी की निकासी नहीं होने, गली मोहल्लो में स्ट्रीट लाइट बंद होने,व नार्थ एवेन्यू कालोनी की महिलाओं में अपनी कालोनी की समस्याओं को ले कर अधिकारियों को बताई। अधिकारी व नगर पालिका अध्यक्ष ने तय किए गए समय में समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया।

छह वार्डों के लोगों ने सीधे नपाध्यक्ष व सीएमओ से बताई यह समस्याएं

वार्ड 10 में महिलाओं ने कालोनी को ले कर बताई समस्या

अंजड़ चौराहा स्थित वार्ड 10 की महिलाओं ने सफाई,व कालोनी में होने वाली समस्याओं को ले कर सीधे नगर पालिका अध्यक्ष व सीएमओ को अवगत करवाया गया। बताया नाले की सफाई नहीं होने से लोगों को बदबू से परेशानी होना पड़ता हैं।

वार्ड से अवैध रूप से रेत के ट्रेक्टर ट्राली निकलने है जिससे छोटे बच्चों को रॉड पर नहीं छोड़ सकते, एक महिला ने बताया कुछ दिन पूर्व एक 3 साल का बच्चा ट्रेक्टर के नीचे आते आते बचा है।

वार्ड में स्ट्रीट लाइट बंद,रोड कार्य अधूरा होने से समस्या की दी जानकारी

वार्ड 7 से 12 तक की जनता ने अपनी समस्या कॉलोनी की समस्या रखी उसमे सबसे ज्यादा यही समस्या रही स्ट्रीट लाइट बंद है। गंदगी हो रही, साफ सफाई नही हो रही,सफाई कर्मी झाड़ू नही लगा रहा,वहीं कच्चा रास्ता व अधूरे रोड की समस्या जनता ने भास्कर के रूबरू कार्यक्रम के माध्यम से अधिकारियों के समक्ष रखी।

खबरें और भी हैं...