अब 24 घंटे होगी निगरानी:पुलिस थाना शहर और ग्रामीण में तैनात हुई चीता मोटर सायकल पुलिस, हर समय होगी सुरक्षा

सेंधवा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्योपुर के कुनो राष्ट्रीय उद्यान में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा नामीबिया से लाए गए चीतों को छोड़कर मध्यप्रदेश को पहला चिता राज्य घोषित होने का गौरव प्राप्त हुआ। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से ये जन्मदिन का तोहफा था।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अपने बयान में कहा कि अब एमपी की पुलिस में भी चिता मोबाइल तैनात कर अपराधों की रोकथाम में चीते की तरह फुर्ती दिखाई जाएगी।

आज कुनो राष्ट्रीय उद्यान में चीतो को छोड़ने के साथ ही सेंधवा शहर और ग्रामीण थाना पुलिस ने भी चिता मोटर साइकल पुलिस की टीम तैयार की है।

एसपी दीपक शुक्ला के निर्देशन और एडिशनल एसपी आर डी प्रजापति एसडीओपी कुंदन सिंह मंडलोई के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी राजेश यादव और विकास कपिस के द्वारा चिता मोटर सायकल टीम को तैनात किया गया।

चिता पुलिस टीम 24 घंटे शहर में तैनात रहकर आम जन की सुरक्षा, अपराधों की रोकथाम और अपराधियों को पकड़ने हमेशा तत्पर रहेगी। शहर के किसी भी क्षेत्र से सूचना मिलने पर टीम तत्काल मौके पर पहुंच कर एक्शन लेगी। शहर की शांति व्यवस्था बनाने में भी चिता पुलिस की अहम भूमिका रहेगी।

खबरें और भी हैं...