कॉपर वाइडिंग वायर चोरी का खुलासा:पुलिस ने 24 घंटे में ढूंढ निकाले 80 हजार रुपए के तार चोरी करने वाले आरोपी, दो को किया गिरफ्तार

सेंधवा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोडाउन से तांबे के वायर के बंडल चोरी मामले का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया है। गुरुवार रात को इन चोरों ने बंडल चोरी किए थे। पीड़ित दुकान मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच की और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

80 हजार रुपए के वायर की चोरी

शहर थाना पुलिस से मिली जानकारी अनुसार, पंकज पिता राम अवतार साहू के श्याम कॉपर हाउस के गोडाउन से गुरुवार रात अज्ञात बदमाश 7 कॉपर वाइडिंग वायर के बंडल चुरा कर ले गए। जिनकी कीमत करीब 80 हजार रुपए है। फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की।

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला के निर्देशन में आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम गठित की गई। पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने जतिन उर्फ गोलू पिता गौतम रावल निवासी सेंधवा और राहुल पिता राकेश मंसारे निवासी झोपाली को पकड़कर पूछताछ की।

आरोपी पहले झूठ बोलकर घटना करने से इंकार कर रहे थे। पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो आरोपियों ने चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने आरोपी जतिन के पास से 3 वायर बंडल और आरोपी राहुल से 4 कुल 7 कॉपर वाइडिंग वायरल के बंडल जब्त कर दोनों आरोपियों को न्यायायिक अभिरक्षा में भेजा है। आरोपी जतिन पर पूर्व में शहर थाने पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज है।

आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी राजेश यादव, एसआई छगन सिंह चौहान, प्रधान आरक्षक देवी सिंह मंडलोई, आरक्षक नीरज डांगरे, आकाश जमरा, नारायण पाटीदार की भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

आरोपियों से जब्त वायर के बंडल।
आरोपियों से जब्त वायर के बंडल।
खबरें और भी हैं...