सेंधवा मे चला प्रशासन का बुलडोजर:सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत के बाद हटाए गए पक्के और अस्थाई अतिक्रमण, ट्रैफिक और भीड़ से होती थी परेशानी

सेंधवा9 दिन पहले

सेंधवा के नया बस स्टैंड और वार्ड क्रमांक-12 दावल बेड़ी क्षेत्र में सीएम हेल्पलाइन पर अतिक्रमण को लेकर की गई शिकायत के बाद नगर पालिका ने सख्त रवैया अपनाते हुए अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया।

इससे पूर्व अतिक्रमण हटाने गई टीम के द्वारा लोगों को समझाइश देकर स्वयं अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी। लोगों द्वारा सहयोग नही देने पर नपा कर्मियों में बुलडोजर से अतिक्रमण को हटा कर लोगों को अतिक्रमण नहीं करने की समझाइश दी।

नगर पालिका सीएमओ कमलेश पाटीदार ने बताया कि नया बस स्टैंड वार्ड क्रमांक दो और दावल बेड़ी क्षेत्र वार्ड क्रमांक 12 में अस्थाई और पक्के अतिक्रमण को लेकर सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की गई थी।शिकायत समाधान के लिए नगर पालिका अध्यक्ष बसंती बाई यादव के निर्देशन में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई।

नगर पालिका के सहायक यंत्री राजेश मिश्रा, उमाशंकर राणा और प्रकाश खैरनार पुलिसकर्मियों और नगरपालिका की अतिक्रमण हटाने वाली टीम के साथ नया बस स्टैंड क्षेत्र पहुंचे। जहां अस्थाई रूप से गुमटियां और दुकानों के आगे किए गए पक्के अतिक्रमण को हटाने की समझाइश दी। लोगों के द्वारा सहयोग नहीं करने पर नगर पालिका ने अतिक्रमण को वहां से हटा दिया। यहां पर लगाई गई अस्थाई दुकानें लंबे समय से विवादित थी।

वार्ड क्रमांक 12 दावल बेड़ी क्षेत्र में दो लोगों के द्वारा आपने सामने के अतिक्रमण को लेकर सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत की गई थी। जिसे नगर पालिका टीम ने बुलडोजर चलाकर आमने सामने के पक्के अतिक्रमण को हटाया गया।

सहायक यंत्री राजेश मिश्रा ने लोगों से कहां कि सड़क पर किसी की तरह का अतिक्रमण नहीं करें जिससे कि आवागमन में परेशानी हो और लोगों को सुविधा हो अतिक्रमण की शिकायत मिलने पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...