महाराष्ट्र के व्यक्ति से हुई लूट का मामला:लूट के दो आरोपियों को ग्रामीण थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, नगदी सहित एक बाइक हुई जब्त

सेंधवा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रामीण थाना पुलिस ने महाराष्ट्र निवासी युवक से हुई रुपए और मोबाइल लूट की घटना का खुलासा का करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से नगदी रुपए मोबाइल और एक बाइक जब्त की है। बुधवार को ग्रामीण थाना प्रभारी अनोखसिंह सिंध्या ने बताया कि शेख मुस्ताक निवासी ओरंगाबाद महाराष्ट्र से जिले में मजदूरों को लेने आया था।

इसी दौरान दो आरोपियों ने मजदूर ले जाने की बता करने के दौरान उनसे 20 हजार रु नगद और मोबाइल लूट कर भाग गए थे। मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की थी।थाना प्रभारी ने एसपी दीपक कुमार शुक्ला और एडिशनल एसपी आरडी प्रजापति के निर्देशन और एसडीओपी कमलसिंह चौहान के मार्गदर्शन में एक टीम का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगह पर दबिश दी।

तकनीकी साक्ष्य जुटाए गए इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो आरोपी कालू पिता गंगाराम निवासी आछली और छ्बला उर्फ छबिलाल पिता पातलिया निवासी आछली को गिरफ्तार कर उनसे सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने जुर्म स्वीकार किया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 हजार रु नगद, दो मोबाइल घटना में प्रयुक्त के बाइक सहित कुल 1 लाख 32 हजार रु का मश्रुका जप्त किया है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट पेश कर पीआर पर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई में थाना प्रभारी अनोख सिंह सिंधिया, एसआई श्रीराम मंडलोई, एएसआई संजय पाण्डे, अशोक यादव का सरहानिय योगदान रहा है। पुलिस अधीक्षक महोदय की ओर से पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई है।

खबरें और भी हैं...