वरला तहसील का मामला:घर लौट रहे दंपति को सरपंच के भतीजे ने पीटा, घबराकर पत्नी को छोड़ भाग खड़ा हुआ

सेंधवा3 दिन पहले

वरला तहसील के केरमला गांव में महिला के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला के पति ने गांव के सरपंच के भतीजे पर मारपीट का आरोप लगाए हैं, फिलहाल महिला का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। वरला पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

महिला के पति वेस्ता पिता सिलदार ने बताया कि वह अपनी पत्नी सुबला बाई के साथ शुक्रवार की रात करीब 9 बजे अपने मामा के घर से वापस आ रहे थे। रास्ते में गांव के सरपंच सीताराम का भतीजा पवन पिता राजाराम सामने से आया और उसने मुझ पर लकड़ी से हमला कर दिया। मैं बाइक खड़ी कर घबरा कर वहां से वापस अपने मामा के घर भाग गया। वहां से करीब आधे घंटे बाद अपने मामा के बेटे और अन्य को लेकर घटनास्थल पर पहुंचा। वहां देखा तो मेरी पत्नी खून से लथपथ बेहोश पड़ी थी। उसके हाथ के चांदी के कड़े भी गायब थे। वेस्ता ने बताया की परिवार वालों की मदद से पत्नी को वरला अस्पताल ले गए। वहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सेंधवा सिविल अस्पताल रैफर कर दिया। जहां पर महिला का इलाज चल रहा है।

वरला थाना प्रभारी नेपाल सिंह चौहान का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है जिसके संबंध में जांच की जा रही है। महिला से मारपीट और इस तरह का कृत्य किया है तो आरोपियों पर संवैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...