• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Betul
  • Amla
  • After Eating Food, He Slept Together, When He Woke Up, He Saw That The Young Man Was Inside The House, He Hit His Head In Anger.

अवैध संबंधों के चलते हुई थी हत्या:खाना खाकर साथ सोए, नींद खुली तो देखा घर के अंदर था युवक, गुस्से में सिर पर दे मारी बल्ली

आमला14 दिन पहले

आमला क्षेत्र में हुए मर्डर में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को 11 मई को सूचना मिली कि ग्राम भीलावाड़ी में सुखदेव मासाब के खेत में बनी झोपड़ी के आगे एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। घटना स्थल पर पहुंचने पर पता चला मृतक की पहचान मनोहर मर्सकोले निवासी काजी जामठी की तौर पर थी। सूचना पर एसपी सिमाला प्रसाद और एसडीओपी मुलताई पल्लवी गौर घटना स्थल पर पहुंची और विवेचना में ठोस साक्ष्य एकत्र करने के निर्देश दिए। आमला पुलिस ने फरियादी संगीता पति मनोहर मर्सकोले निवासी काजी जामठी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

ऐसे हुआ खुलासा

विवेचना के दौरान सुखलाल पिता रामकिशन धुर्वे उम्र 45 साल ग्राम टांगना थाना बीजादेही से पूछताछ की गई। इस दौरान भिलावाड़ी में सुखदेव मगरदे के मकान में रहने वाले सुखलाल ने जुर्म स्वीकार्य कर लिया है। आरोपी ने बताया कि वह सुखदेव गुरुजी के खेत में परिवार सहित रहकर करीबन 9-10 साल से खेती का काम कर रहा है।

10 मई की शाम को मनोहर मर्सकोले उसकी झोपड़ी में आया था। खाना खाकर झोपड़ी के बाहर दोनों सो गए। सुखलाल की पत्नी झोपड़ी के अंदर सो रही थी। इस बीच रात करीबन 11.00 बजे आरोपी सुखलाल धुर्वे की नींद खुली तो मनोहर झोपड़ी के अंदर दिखाई दिया। इसी बात पर दोनों में झगड़ा होने लगा। तभी महिला झोपड़ी से निकलकर बस्ती में चली गई थी। आरोपी सुखलाल धुर्वे ने मनोहर मर्सकोले की सागौन की बल्ली सिर पर मारकर हत्या कर दी। आरोपी सुखलाल धुर्वे के खिलाफ सबूत मिलने से आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे उपजेल मुलताई भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...