आमला क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात:46 साल की दूसरी पत्नी की हत्या कर शव को जमीन में गाड़ा, फिर खा लिया कीटनाशक

आमला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना आमला। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना आमला।

निमझीरी निवासी एक युवक ने आपसी विवाद के चलते पत्नी कि हत्या कर दी और उसका शव घर के पीछे गाड़ दिया। आमला पुलिस के मुताबिक सालिकराम उइके (48 साल) ने अपनी पत्नी गुलशो बाई की हत्या कर शव को घर के पीछे दफना दिया। इसके बाद उसने भी कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया था, जिसे आमला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से बैतूल अस्पताल भेजने की जानकारी मिली है।

मौका मुआयना करती एसपी।
मौका मुआयना करती एसपी।

दो पत्नियां है, दोनों एक साथ निवासरत

आरोपी सालिकराम की दो पत्नियां है। जिसमें पहली पत्नी भागीरथी उम्र 45 साल और दूसरी पत्नी गुलशो बाई उम्र 46 साल दोनों नीमझिरी में साथ रहती हैं। भागीरथी की दो बेटियां रीना (22 साल) और किरण उइके (19 साल) है, जबकि गूलशो बाई का एक लड़का रघुवीर उइके (21 साल) औैर कांति उइके (19 वर्ष) हैं। जांच के दौरान पुलिस को शव जमीन में दफनाने की सूचना मिली थी। वहीं, आरोपी के कीटनाशक पीने की वजह से पूछताछ नहीं हो पाई।

घटना स्थल पर एसपी सिमाला प्रसाद।
घटना स्थल पर एसपी सिमाला प्रसाद।

एसपी पहुंची मौके पर
एसपी सिमाला प्रसाद ने ग्राम गवाड़ी ढाना निमझिरी थाना आमला में पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतिका के शव को जमीन से निकलवाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए है। साथ ही आमला टीआई संतोष पंद्रे को आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। इस दौरान एसपी ने लोगो से घटना की जानकारी ली है।

खबरें और भी हैं...