आमला नपा कार्यालय के पास गंदगी:एसडीएम से सफाई कराने के लिए कहा तो कर्मचारियों ने व्यापारियों पर मढ़ दिए आरोप

आमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीम राजनंदनी शर्मा शुक्रवार को आमना नगर पालिका पहुंची। यहां कार्यालय के पास में गंदगी को लेकर लोगों ने रोष जताया। उन्होंने कहा कि यहां ढेर लगा हुआ है, ऐसे में शहर की स्थिति आप समझ सकती हैं। एसडीएम ने तत्काल नगर पालिका अधिकारियों को तलब किया। स्वच्छता प्रभारी उल्लास जोशी, राजेंद्र अतुलकर ने आरोप लगाया कि यह कचरा व्यापारी संघ ने डाला है।

इस पर व्यापारी संघ के अध्यक्ष संजय साहू ने कहा कि यह कचरा नगरपालिका के कर्मचरी डालते हैं। मौके पर आरोप प्रत्यारोप बढ़े तो एसडीएम ने कहा कि जब दिवाली पर हम अपना घर साफ करते हैं तो अपना शहर क्यों नहीं साफ करते हैं। उन्होंने तुरंत ग्लब्स, मास्क पहनकर कचरा साफ करना शुरू कर दिया। उनके साथ सभी लोग गंदगी साफ करने लगे। आमला व्यापारी संघ के सदस्यों ने एसडीएम से मिलकर पार्किंग व अनियंत्रित यातायात से अवगत कराया।

एसडीएम में मेन मार्केट की यातायात व्यवस्था देखी मेन मार्केट के साथ-साथ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने एवं जिला सहकारी बैंक के सामने जो गाड़ियां खड़ी थी उस संबंध में अधिकारियों से चर्चा की और व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। सभी ने सुझाव दिया कि यदि ट्रैफिक अथवा आमला पुलिस के सिपाही व्यवस्था बनाने की कोशिश करें तो व्यवस्था बन सकती है ।

खबरें और भी हैं...