बैतूल में बनी शॉर्ट मूवी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रथम:मतदाता जागरूकता पर बनी है माय वोट, माय फ्यूचर फिल्म

बैतूल11 दिन पहले

मतदाता जागरुकता को लेकर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बैतूल के कार्तिक त्रिवेदी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर राज्यपाल मंगू भाई पटेल द्वारा कार्तिक को सम्मानित किया है। उसने को सम्मानित किया। कार्तिक कानून का छात्र है। उसने एक मिनट लंबाई की शॉर्ट मूवी बनाई थी।

कार्तिक त्रिवेदी की शॉर्ट फिल्म राष्ट्रीय प्रतियोगिता मे चयनित हुई।उसे जूरी से खासी सराहना मिली है। 13वें मतदाता दिवस के मौके वीडियो मेकिंग प्रतियोगिता के परिणाम घोषित किए हैं। जिसमें माय वोट माय फ्यूचेर, पॉवर ऑफ वन वोट विषय पर बनी शॉर्ट फिल्म ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता मे प्रथम स्थान प्राप्त किया। फिल्म के निर्देशन हेतु कार्तिक त्रिवेदी को राजधानी मे राज्यपाल मंगूभाई पटेल ने प्रथम आने पर सम्मानित किया। जिसके बाद कार्तिक ने बताया की यह सफलता सामूहिक प्रयास का परिणाम है। फिल्म की कहानी सूर्य दीप त्रिवेदी ने लिखी है। साथ हीं श्रेणीक जैन, दिशा राठौर, शेख साहिल, नैनी पाटिल, ने अभिनेय किया है। फिल्म का छायाकांन् राजवीर सिंह ने किया है। फिल्म का विषय मतदाता को कर्तव्य का बोध करवाने वाला है। राष्ट्रीय प्रतियोगिता मे प्रथम आना पूरे जिले के लिए अच्छा महसूस करने वाला हैं। इससे उन्हें एहसास हुआ, जिले में प्रतिभाओं को मंच की जरूरत है।

कार्तिक त्रिवेदी ने राष्ट्रीय प्रतियोगिता मे प्रथम आने पर कहा की जिलें मे प्रतिभाओ की कोई कमी नही है। बस सही मंच कलाकारों को नही मिल पाता । प्रतियोगिता के लिए सीमित संसाधनों से श्रेष्ठ निकला आगे भी बेहतर करना चाहते है । देश भर की वीडियो फिल्म से मुकाबला था । जीतने की उम्मीद थी,अब जीतने की खुशी है। बता दें कि, कार्तिक लॉ ग्रेजुएशन कर रहे है।वे शौकिया शॉर्ट फिल्म बनाते हैं।

खबरें और भी हैं...