पोस्ट मास्टर का विदाई समारोह:कहा- आलमपुर के कार्यकाल के दौरान बिताए पल मुझे जीवन भर याद रहेंगे

आलमपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आलमपुर के कार्यकाल के दौरान बिताए गए पल मुझे जीवन भर याद रहेंगे। यह समय मेरे जीवन का सबसे अमूल्य समय रहा है। यह कहना है आलमपुर के पोस्ट मास्टर जागेश्वर भदौरिया का। रविवार को वे एक स्कूल में आयोजित अपने विदाई समारोह काे संबोधित कर रहे थे।

अब गोरमी हो गया ट्रांसफर

आलमपुर पोस्ट ऑफिस में पोस्ट मास्टर रहे जागेश्वर भदौरिया का गोरमी ट्रांसफर हो जाने के बाद रविवार दोपहर उनका विदाई समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नवागत पोस्ट मास्टर अमित श्रीवास्तव एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में पोस्ट ऑफिस ग्वालियर से आए अनुराग त्रिपाठी मौजूद रहे। वहीं, कार्यक्रम की अध्यक्षता निर्वतमान पोस्ट मास्टर जागेश्वर भदौरिया ने की।

स्कूल की संचालिका दिव्या त्रिपाठी एवं छात्राओं द्वारा सरस्वती वन्दना की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान रोबिन अग्रवाल एवं उत्तम त्रिपाठी ने पोस्ट मास्टर भदौरिया के कार्यकाल पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम के दौरान एसएस विद्यापीठ स्कूल के प्राचार्य मनोज त्रिपाठी ने कहा कि ट्रांसफर एक प्रक्रिया है, जिसके तहत एक को जाना और दूसरे को आना है, मगर भदौरिया जी ने अपने सौम्य व्यवहार से सभी दिल जीता और स्टॉफ के साथ पूर्ण सामंजस्य के साथ कार्य किया। कार्यक्रम के दौरान श्रीराम दुबे, अनिल गुप्ता, अफजल अली, प्रदीप रायकवार, भानु कौरव, नरेश सोनी, संजय सरावगी सहित लगभग एक सैकड़ा लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन संजीव लहारिया ने किया।

खबरें और भी हैं...