• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Gohad
  • Speaker Said Solution Of Drinking Water Crisis Is The First Priority, Councilors Are Also Looking After The Wards

युवा नगर परिषद जोश से कर रही काम:अध्यक्ष बोले- पेयजल संकट का हल पहली प्राथमिकता, पार्षद भी वार्डों में कर रहे देखरेख

गोहद (भिंड)16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोहद नगर पालिका परिषद में नवनिर्वाचित अध्यक्ष, पार्षद प्रतिदिन अपने-अपने वार्डों में मूलभूत सुविधाओं का लाभ नागरिकों को उपलब्ध कराने के लिए मेहनत कर रहे हैं। कुछ दिनों में देखने में आया है कि नगरपालिका फिल्टर प्लांट की सफाई पार्षदों ने स्वयं अपनी उपस्थिति में खड़े होकर करवाई। गोहद-मौ मार्ग पर डिवाइडर के बीच में साफ-सफाई और सड़क के दोनों तरफ नाला सहित नियमित साफ-सफाई कराते पार्षद दिखे।

कई वार्डों में पार्षद खाद्यान्न वितरण की दुकानों पर निर्धन गरीब मजदूर लोगों को खाद्यान्न वितरित स्वयं कराते हुए दिखे। कई वार्डों में शासन की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ शिविर लगाकर नागरिकों को दिलाते हुए दिखे। नगर में चर्चा है कि पहली बार युवा परिषद का गठन हुआ है। अगर यह परिषद इसी तरह कार्य करती रही तो निश्चित ही शासन की मूलभूत सुविधाओं का लाभ आम नागरिक तक पहुंचेगा।

लोगों को समस्या का निराकरण प्राथमिकता

नगर पालिका परिषद अध्यक्ष मंजू जगदीश माहोर ने कहा कि नगर की प्रमुख जल आवर्धन योजना चालू कराना भीषण पेयजल संकट से नागरिकों को निजात दिलाना प्राथमिकता हैं। नगर परिषद उपाध्यक्ष सुनील उर्फ सिक्की काकर ने बताया कि नगर पालिका के 18 वार्डों में करोड़ों रुपए खर्च होने के बाद भी आम नागरिक तक मूलभूत सुविधाएं नहीं पहुंची है ।नागरिक सुविधाओं से वंचित है ।सुविधाओं का लाभ दिलाना पहली प्राथमिकता हैं।​​​​​​​

विधायक प्रतिनिधि​​​​​​​ धर्मेंद्र उर्फ संजू तोमर ने कहा कि 133 करोड़ की गोहद जल आवर्धन योजना जल्द से जल्द प्रारंभ कराने को लेकर किए जा रहे हैं प्रयास। पार्षद ​​​​​​​शैलेंद्र दशरथ सिंह गुर्जर ने कहा कि नगर पालिका परिषद के 18 वार्डो में नागरिकों को नगरीय सुविधाओं का लाभ उपलब्ध हो इसका प्रयास निरंतर जारी है।

खबरें और भी हैं...