पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मास्क के उपयोग के प्रति जागरूकता:मास्क नहीं पहनने पर 28 के काटे चालान, रोको टोको अभियान के तहत चलाया अभियान

भिंड10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोहद, मौ और दबोह नगर के लोगों में मास्क के उपयोग के प्रति जागरूकता लाने और जरूरतमंद लोगों को मास्क उपलब्ध कराने के उद्देश्य से शासन के निर्देश पर गुरुवार शाम को सभी नगरीय निकायों में रोको टोको अभियान चलाया गया। अभियान के तहत प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने बाजार में बिना मास्क पाए व्यक्तियों पर जुर्माने की कार्रवाई की। गोहद नगर में बस स्टैंड के पास एसडीएम शुभम शर्मा, तहसीलदार रामजीलाल वर्मा सहित अन्य अधिकारियों ने बाजार में घूम रहे 28 लोगों के ऊपर कार्रवाई करते हुए 100-100 का जुर्माना लगाया। साथ ही दुकानदार और अन्य लोगों को मास्क लगाने की समझाइश दी। इसी क्रम में मौ नगर में गुरुवार शाम को तहसीलदार अमित दुबे, टीआई शिवसिंह यादव ने बाजार में कार्रवाई करते हुए 150 बिना मास्क वाले लोगों पर जुर्माने की कार्रवाई की।

इस दौरान तहसीलदार दुबे ने कहा कि शुक्रवार से बिना मास्क वाले लोगों पर 500 रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। वहीं दबोह नगर में रोको टोको अभियान के तहत एसडीएम आरए प्रजापति, नायब तहसीलदार नवीन भारज, सीएमओ बाबूलाल कुशवाह ने लोगों को मास्क लगाने की समझाइश देते हुए 50 से अधिक लोगों के चालान काटे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें