पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • A Farmer Living At A Temple Away From Home For 3 Months Had Started Getting Intoxicated, Came To Take His Son At Night, Shot Himself In The Morning

गाेरमी में लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर सुसाइड:3 महीने से घर से दूर मंदिर पर रह रहा किसान करने लगा था नशा, रात में बेटा लेने आया, सुबह गोली मार कर की आत्महत्या

भिंड9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृत अवस्था में विद्याराम। - Dainik Bhaskar
मृत अवस्था में विद्याराम।
  • सड़क हादसे के बाद विद्याराम के शरीर में रहता था दर्द।

भिंड जिले के गोरमी थाना क्षेत्र में एक 56 वर्षीय व्यक्ति ने अज्ञात कारणों के चलते स्वयं को गोली मार ली। यह घटना ग्राम खेरा की है। यहां मृतक पिछले तीन महीने से रह रहा था। बुधवार की सुबह गोली मारकर सुसाइड की जानकारी पर गोरमी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक मेंहगांव कस्बे के ग्राम सोनी के रहने वाले विद्याराम (56) पुत्र लक्ष्मीनारायण शर्मा पिछले तीन महीने से गोरमी कस्बे के नजदीक ग्राम खेरा गांव स्थित धर्मूबाबा के स्थान पर रह रहे थे। यहां मृतक पीछे तीन महीने से लगातार निवास कर रहा था। पुलिस की पूछताछ में बताया गया हैकि मृतक विद्याराम करीब आठ महीने सड़क हादसे में घायल हो गए थे। तब से उनके शरीर में दर्द रहता था। चक्कर आते थे। इसलिए वो इस मंदिर पर भगत कल्लू कटारे के पास रहते थे।

बताया जाता है कि कल्लू कटारे से मृतक का पुराना संबंध था। बीते दिनों कल्लू ने मृतक के बेटे को फोन करके बताया था कि विद्याराम नशा ज्यादा करने लगे है। इस पर मृतक का बेटा पिंकी मंगलवार की शाम आया पिता को अपने साथ ले जाने के लिए कहा। परंतु वो बेटा के साथ नहीं गए। मृतक विद्याराम ने कहा था कि अब नशा करना छोड़ देंगे और एक या दो दिन बाद घर आएंगे। इसके बाद पिंकी चला गया।

बुधवार की सुबह मंदिर पर गांव के लोग, रामचरितमानस का अखंड पाठ शुरू कराने की तैयारी कर रहे थे। तभी मंदिर से दूर बने एक घर में विद्याराम थे। वो हमेशा अपने साथ लाइसेंसी बंदूक रखते थे। सुबह के समय अचानक गोली चलने की आवाज गांव के लोगों ने सुनी। इसके बाद लोगों ने देखा तो विद्याराम की बंदूक पास में पड़ी थी और गोली सीने में लगी हुई थी। इसके बाद पुलिस व परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम बुलाकर घटना की जांच शुरू कराई। इसके बाद शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। फिलवक्त पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...