पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीएम रिपोर्ट में खुलासा:गर्भवती थी ईंट भट्‌टा पर काम करने वाली नाबालिग, जहर से हुई मौत

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर दुष्कर्म और आत्म हत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया

ऊमरी थाना क्षेत्र के कनावर गांव में संचालित ईंट भट्टा पर काम करने वाले एक नाबालिग बालिका के साथ अज्ञात आरोपी ने दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। जब नाबालिग बालिका को गर्भवती होने का पता चला तो उसने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। पुलिस ने मृतका के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द किया है। साथ ही ऊमरी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का केस दर्ज किया है।

दरअसल महोबा निवासी 16 वर्षीय बालिका कनावर गांव में संचालित एक ईंट भट्टा पर काम करती थी। उसके साथ उसकी बड़ी बहन, जीजा और भाई भी इसी भट्टे पर काम करते थे। बुधवार की रात करीब 9.30 बजे उसने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ी। परिजन उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल लेकर आए। जहां रात करीब 11.30 बजे उसकी मौत हो गई। हालांकि पहले डॉक्टरों ने उसे साधारण मौत माना था, लेकिन जब लड़की के मुंह से झाग निकलने लगा, तब इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

ऊमरी पुलिस ने मृतका के शव का पीएम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि नाबालिग गर्भवती थी। उसे 4 से 5 माह का गर्भ था। ऐसे में ऊमरी टीआई विनय सिंह तोमर ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

खबरें और भी हैं...