• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • After Being Admitted To The Hospital For Treatment, The Young Man Disappeared, Nine Days Later The Body Was Found In Gauri Sarovar

युवक की संदिग्ध हालत में मौत:अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती होने के बाद युवक हुआ था गायब, नौ दिन बाद गौरी सरोवर में शव मिला

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीएम हाउस के बाद परिजन । - Dainik Bhaskar
पीएम हाउस के बाद परिजन ।

भिंड शहर के जिला अस्पताल में करीब नौ दिन पहले एक युवक इलाज कराने आया। इसके बाद वो अचानक गायब हो गया। युवक के परिजन लगातार तलाश कर रहे थे। शुक्रवार को उसका शव गौरी सरोबर में तैरता मिला। देहात थाना पुलिश ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के मुताबिक बरोही थाना क्षेत्र के ग्राम हरिराज पुरा निवासी राजेश पुत्र रामदुलारे परिहार (40) पेट में दर्द की शिकायत पर ११ नवंबर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती हुआ था। यहां से इलाज के दौरान युवक बिना बताए लापता था। इस बात की सूचना पर शहर कोवताली थाने ने गुमशुदगी दर्ज की थी। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद परिजन व पुलिस लगातार राजेश की खोजबीन करती रही। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल रहा था। परिजनों द्वारा युवक की तलाश के लिए शहर के गली-मोहल्लों में गुमशुदगी के पर्चे चस्पा किए गए थे। सोशल मीडिया पर भी सूचना वायरल की गई। शुक्रवार को देहात थाना पुलिस को सूचना मिली कि गौरी सरोवर में सौगात गार्डन के सामने की ओर एक युवक का शव उतरा रहा है। यह सूचना पर देहात थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को गौरी तालाब से बाहर निकलवाया।

मृतक की शिनाख्त कराई गई तो पहचान राजेश परिहार के तौर पर हुई। देहात थाना पुलिस ने शव को पीएम के लिए डेड हाउस पीएम कराया। पुलिस अब पड़ताल कर रही है कि राजेश आखिर जिला अस्पताल से किन परिस्थितियों में बाहर निकला था। पुलिस पूरे मामले की खोजखबर के लिए हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरों से लेकर शहर के चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद लेगी। पुलिस इस मामले में लगी कि आखिर राजेश की किन परिस्थितियों में मौत हुई है। फिलवक्त पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।