• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • After The Rape Case Was Registered On The Brother in law, The Young Man Left His House And Started Living At The Maternal Grandmother's House, Now The Married Woman Along With Her Husband Lodged An FIR Of Dowry Harassment Against Her Mother in law, Father in law

शादी के बाद संबंधों में दरार:बहनोई पर रेप का केस दर्ज होने के बाद युवक अपना घर छोड़कर रहने लगा नानी के घर, अब विवाहिता ने पति समेत सास, ससुर पर दर्ज कराई दहेज प्रताड़ना की FIR

भिंड4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।
  • मामला अटेर थाना क्षेत्र का।

जिले के अटेर थाना क्षेत्र में एक महिला ने एक साल पहले अपने बहनोई पर रेप का केस दर्ज कराया। इसके बाद रेप पीड़िता का पति घर छोड़कर नानी के घर रहने चला गया। इधर विवाहिता भी अपने मायके में रहने लगी थी। बीते रोज महिला फिर से थाने पहुंची और ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करा दिया।

यह मामला है कि अटेर थाना क्षेत्र के गण रोहन्दा का। यहां रहने वाले बघेल परिवार के युवक का विवाह वर्ष 2017 में भिंड शहर के वीरेंद्र नगर में रहने वाली युवती से हुआ था। पहले तक परिवार में सब कुछ अच्छा चला था। एक साल पहले विवाहिता ने ग्वालियर में रहने वाले अपने नंदोई पर रेप का मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद घर में कलह शुरू हो गया। विवाहिता का पति ने अपना घर छोड़ दिया और वो नानी के घर मां के साथ जाकर रहने लगा। रेप के मामले में फंसे दामाद जेल गया तो बेटी के सपोर्ट देने के लिए विवाहिता का ससुर ग्वालियर जाकर रहने लगा। इधर घर में ताला लग गया। एक साल से विवाहिता अपने मायके में रह रही है। बीती रोज विवाहिता अपनी मां के साथ थाने आई और पति, सास व ससुर के खिलाफ दहेज में दो लाख की नकदी और कार की मांग को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली।

इस वजह से संबंधों में आई दरार

थाना प्रभारी अतुल सिंह भदौरिया का कहना है कि अब तक की पड़ताल में यह बात स्पष्ट हुई है कि विवाहिता के संबंधों में दरार की वजह उसकी मां है। मां के हस्ताक्षेप की वजह से परिवार टूटा है। पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की तो यह साक्ष्य सामने आए है। आस पड़ोसियों से पूछताछ पर यह बात सामने आई है कि विवाहिता का पति व सास घर नानी के घर रहती है। वहीं ससुर, अपनी बेटी के घर रहता है। घर पर ताला लगा हुआ है।

खबरें और भी हैं...