• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Amma, The Crooks Are Coming Behind, They Want To Rob My Money, You Should Also Keep The Gold Jewelery Tied In This Handkerchief.

बुजुर्ग महिला से ठगी:अम्मा, पीछे बदमाश आ रहे है, वो मेरे पैसा लूटना चाहते है, आप भी सोने के जेवर इस रूमाल में बांधकर रख लो

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

भिंड शहर के बीच बाजार में एक बुजुर्ग महिला से दो बदमाशों ने सोने के जेवर ठग लिए। दोनों, बदमाशों ने पहले बुजुर्ग महिला से मदद मांगी फिर झांस देकर सोने के जेवर लेकर रफूचक्कर हो गए। दोनों, बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, पुस्तक बाजार में रहने वाली 60 वर्षीय महिला रानी पत्नी भैया लाल जैन, शनिवार की दोपहर घर से सदर बाजार में बेटे की दुकान पर मोबाइल देने के लिए गई थी। महिला वापस घर लौट रही थी, तभी दो युवक पीछे-पीछे आए और बुजुर्ग महिला से बोले- अम्मा-अम्मा, गोरमी के लिए रास्ता किधर है। इस पर महिला ने कहा- बस स्टैंड पर जाओ। वहां से गोरमी के लिए बस मिल जाएगी। इस समय दोनों में से एक युवक बोला- अम्मा पीछे कुछ बदमाश आ रहे। वो मेरे पैसा लूटना चाहते है। आप, रुपयों की पोटली अपने पास रख लो। इस महिला भयभीत हुई, तभी दूसरा युवक बोला अम्मा, आप अपनी सोने की चूड़ियां और चैन भी इस रुपए की पोटली में उतर कर रख लो। कही वो लूट न ले। इसके बाद महिला ने बदमाशों को सोने की चूड़ियां और चेन दे दी। इसी समय बदमाशों ने रूमाल की पोटली बदल दी। कागज से भरी पोटली थमा गए। कागजाें के ऊपर एक पांच सौ का नोट लगा था। इसके बाद दोनों बदमाश मौके से झांस देकर भागने में सफल हो गए। जब महिला ने घर जाकर पोटली खोली तो उसमें से सोने के जेवर गायब थे और कागज की कतरन भरी हुई थी। पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। पुलिस, अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी है।

खबरें और भी हैं...