पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भामाशाह सम्मान समारोह:4 साल से पशुओं को चारा देने वाले सम्मानित

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में पिछले चार साल से बेजुबान पशुओं के लिए आहार योजना का संचालन किया जाना वाकई बेहतर कार्य है। इस कार्य में सकल समाज के लोग सहभागी यह सामाजिक समरसता का न केवल उदाहरण है बल्कि दूसरों के लिए अनुकरणीय है। यह बात जिला पंचायत सीईओ जेके जैन ने भामाशाह पशु पक्षी आहार योजना समिति के तत्वाधान में आज भामाशाह सम्मान समारोह का कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में कही। उन्होंने 11 हजार रुपए की राशि भी प्रदान की।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि सीएसपी आनंद राय के अलावा भामाशाह पशु आहार योजना समिति के अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, उमेद सिंह राजपुरोहित, मुनीम सिंह भदोरिया, राजीव त्रिपाठी, घनश्याम श्रीवास मंचासीन रहे। इस मौके पर भामाशाह सम्मान वैश्य महासम्मेलन अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल बाबूजी, राजकुमार जैन, सुनील जैन पीपरी, गौरव पवैया, कैलाश अग्रवाल, आनंद शिवहरे, राजीव शर्मा, पवन जैन भरतपुर, अभिषेक जैन, सत्य प्रकाश अग्रवाल, दिनेश सोनी, अनिल गुप्ता, अरुण जैन, राहुल तोमर डॉ. सुदेश थापक को प्रदान किया गया।

योजना संस्थापक धर्मेंद्र जैन ने कहा कि यहां पर मूक बेसहारा पशुओं के लिए प्रतिदिन चारा तथा चिकित्सा की व्यवस्था समाज के सभी वर्ग के लोगों के सहयोग से विगत चार वर्षों से चल रही है आपके सहयोग के बिना यह योजना नहीं चल सकती।

खबरें और भी हैं...