• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Bhind's 'shaitan' Has Committed Robbery Of 22 Lakhs In Delhi, Delhi Police Had Written FIR Of Theft

शॉर्ट एनकाउंटर में दबोचा 30 हजार का इनामी:भिंड का ‘शैतान’ दिल्ली में कर चुका 22 लाख की लूट की वारदात, पुलिस ने लिखी थी चोरी की FIR

भिंडएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाज करता शातिर बदमाश शैतान सिंह। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाज करता शातिर बदमाश शैतान सिंह।

भिंड पुलिस ने शातिर बदमाश शैतान सिंह उर्फ अंकित सिंह भदौरिया को शुक्रवार शनिवार की आधी रात मालनपुर इंडस्ट्रियल एरिया से शॉर्ट एनकाउंटर में दबोच लिया। शातिर बदमाश पर भिंड और दिल्ली में कई अपराध दर्ज है। पकड़े गए आरोपी ने वर्ष 2018 में दिल्ली के बसंत विहार इलाके में लूट की वारदात की थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने चोरी की एफआईआर दर्ज की थी। पकड़े गए आरोपी ने पुलिस के सामने यह बात को कबूली है।

भिंड पुलिस के मुताबिक शैतान सिंह भदौरिया गोरमी थाना क्षेत्र परौसा गांव का रहने वाला है। यह दिल्ली में काम धंधे की तलाश में गया था। यहां से वो ओपी (शराब बनाने का केमिकल) की तस्करी करने लगा। दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद से ओपी को लाकर गोरमी क्षेत्र में सप्लाई करता था। यहां शराब बनाने की अवैध फैक्ट्रियों में यह ओपी देता था। सबसे पहले सन् 2009 में शातिर बदमाश को दिल्ली की बसंत विहार पुलिस ने शराब बनाने वाले केमिकल की तस्करी में दबोचा था। इसके बाद बदमाश पर भिंड में सात और दिल्ली में दो वारदातें कर चुका है।

पुलिस से बचाने के लिए खरीदा फ्लैट

शातिर बदमाश तस्करी के लिए भिंड आता था। बाकी समय दिल्ली के फरीदाबाद के पास एक पॉश कॉलोनी में छिपकर बिताता था। पकड़े गए आरोपी ने दिल्ली में एक फ्लैट होने की जानकारी पुलिस को बताई। जब वो देखता कि भिंड की पुलिस उसके पीछे पड़ी है तो शातिर बदमाश फरारी दिल्ली में ही काटता था। जैसे ही भिंड पुलिस शांत होती वैसे ही वो आता और अपने कामों को निपटाकर चला जाता है।

रात के अंधेरे में शातिर बदमाश को पुलिस लाती हुई।
रात के अंधेरे में शातिर बदमाश को पुलिस लाती हुई।

25 KM तक पुलिस ने किया पीछा

शातिर बदमाश का एसआई शिवप्रताप सिंह और रौन थाना प्रभारी उदयभान ने गोहद चौराह के पास से पीछा करना शुरू किया। बदमाश गांव के रास्ते 25 किलोमीटर तक मालनपुर की ओर भागकर ग्वालियर जाना चाहता था। पुलिस के पीछे पड़े रहने की वजह से जब वो घिर गया तो उसने फायरिंग शुरू कर दी थी। इस मौके पर शातिर बदमाश के साथ उसके गांव का एक साथी इंद्रजीत सिंह भदौरिया भी मौजूद था। पुलिस, इंद्रजीत सिंह भदौरिया के बारे में जानकारी जुटा रही है।

दिल्ली में कर चुका 22 लाख की लूट
SDOP नरेंद्र सोलंकी का कहना है कि शातिर बदमाश शैतान सिंह भदौरिया भिंड और दिल्ली में कई वारदातें कर चुका है। बदमाश ने कुछ साल पहले दिल्ली में 22 लाख की लूट की थी। दिल्ली पुलिस ने उक्त मामले में चोरी दर्शाई थी।

खबरें और भी हैं...