पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा::लहार से अमायन जाते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क हादसे का शिकार युवक को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था। - Dainik Bhaskar
सड़क हादसे का शिकार युवक को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था।
  • मेहगांव क्षेत्र का रहने वाला था मृतक
  • आधार कार्ड से युवक की हुई थी पहचान

लहार से अमायन के रास्ते जाते समय एक बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। सड़क हादसे में बाइक सवार युवक बुरी तरह घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल लहार लाया गया। यहां से चिकित्सकों ने ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस थाना लहार को राहगीरों ने सूचना दी कि अमायन वाली सड़क पर एक युवक गंभीर रूप से घायल है। यह सूचना पर पुलिस घायल युवक को लहार सिविल अस्पताल लेकर आई। जब युवक की पहचान के लिए तलाशी ली गई तो उसकी जेब से आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान सोनू पुत्र भावसिंह निवासी पतलोखरी गड़पारा, मेहगांव के रूप में हुई। लहार पुलिस ने मेहगांव पुलिस की मदद से युवक के परिजनों से संपर्क किया। इधर चिकित्सकों ने युवक की हालत में सुधार न होता देख ग्वालियर रेफर कर दिया। ग्वालियर में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। लहार पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

अमायन के रास्ते पर तेज रफ्तार दौड़ते रेत से भरे वाहन

लहार से अमायन रोड पर दिन-रात से रेत से भरे वाहन तेज रफ्तार दौड़ते है। अमायन क्षेत्र में स्थित सिंध नदी पर रेत खदानें संचालित हैं। यहां से हर रोज बढ़ी तादाद में ट्रैक्टर, डंपर, ट्रक वाहन लेकर दौड़ते है। यह वाहनों की स्पीड इतनी तेज होती है कि वे बेकाबू होकर दौड़ते है। इस कारण से इस सड़क पर आए दिन लोग दुर्घटना के शिकार होते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें