पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • BJP Workers Distributed Ration To The Needy, Then Told The Achievements Of Modi Government

भाजपा ने मनाया सेवा दिवस:भाजपाइयों ने जरूरतमंदों को राशन बांटा फिर बताईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

गोरमी/ मालनपुर/ गाता21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दंदरौआ मंडल के सदस्य गाता केंद्र पर ग्रामीणों को फल देते भाजपाई । - Dainik Bhaskar
दंदरौआ मंडल के सदस्य गाता केंद्र पर ग्रामीणों को फल देते भाजपाई ।
  • केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने पर भाजपा ने मनाया सेवा दिवस

केंद्र सरकार के सात साल पूरे होने पर गोरमी,मेहगांव और मालनपुर में भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने रविवार को सेवा दिवस मनाया। इस दौरान पदाधिकारियों ने मोदी सरकारी की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराया। गोरमी क्षेत्र के दौनियापुरा गांव में सांसद संध्या राय ने सेवा दिवस मनाते हुए जरूरतमंद ग्रामीणों में राशन के पैकिट, मास्क, सैनिटाइजर का वितरण किया।

साथ ही गांव को हराभरा बनाने के लिए सांसद द्वारा पौधे भी रोपे गए। इस अवसर पर सांसद संध्या राय ने कहा कि मोदी सरकार ने गांव गरीब और किसान के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाओं का शुभारंभ किया है। जिसका लाभ गांव के हर गरीब को मिल रहा है। इसी क्रम में मंडल अध्यक्ष सुभाष थापक ने कहा कि मोदी सरकार ने राम मंदिर, धारा 370 जैसे मुद्दों को पल भर में सुलझा दिया।

नरेंद्र मोदी आज भारत के ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के नेता हैं, इसलिए हम सब भारतवासियों को उन पर गर्व है। इस मौके पर सरपंच सुघर सिंह नरवरिया,श्रीकृष्ण कटारे डॉ. शिवकुमार राजौरिया, निर्मल आर्य, सुघर सिंह नरवरिया, संतोष भदौरिया, अरविंद जैन, दिनेश श्रीवास, मुकुट सिंह नरवरिया आदि मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गोरमी नगर के पोरसा और मेहगांव चौराहा पर लोगों को मास्क और फल वितरित किए।

सेवा ही संगठन हैःमालनपुर मंडल भाजपा द्वारा रविवार को सेवा दिवस मनाया गया। इस दौरान प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र में पूर्व मंत्री लाल सिंह जी आर्य ने मरीजों के बीच फल, मास्क और सेनेटाइजर वितरित किए। इस मौके पर मेहताब सिंह गुर्जर, धर्मेंद्र गुर्जर, कमल सिंह तोमर, देवेंद्र, सुरेश गौड़, उदय सिंह कुशवाह,अनिल शर्मा, मुकेश जाटव, मोहर सिंह, रामू तोमर,भगत सिंह, फतेह सिंह, अमित जैन, श्यामसुंदर,सुमंत आदि मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री ने देश के पुराने गौरव को लौटायाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के आज सात वर्ष पूरे हो चुके हैं। इस साल वर्षों में प्रधानमंत्री ने देश के पुराने गौरव को लौटाया है। साथ ही देश को आत्मनिर्भर बनाया है। जिसका परिणाम यह है कि आज दुनिया का हर देश भारत से मित्रता करने के लिए आगे आकर पहल कर रहा है।

यह बात रविवार को भाजपा दंदरौआ मंडल द्वारा गाता केंद्र पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान युवा नेता रिंकू सिंह भदौरिया ने कही। कार्यक्रम के अंत में ग्रामीणों के बीच भाजपा नेताओं ने मास्क, साबुन और सेनेटाइजर निशुल्क बांटे। इस मौके पर एडवोकेट मायाराम शर्मा, मंडल अध्यक्ष राजवीर सिंह भदौरिया, सुनील सिंह भदाैरिया, रघुराज भदौरिया, देवेंद्र कौरव, परमाल सिंह चौहान आदि लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...