नालों की सफाई का काम शुरू हुआ:नाले की सफाई शुरू, अब बारिश में नहीं भरेगा पानी

अकोड़ा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरसात के मौसम में अकोड़ा कस्बे में कहीं भी जलभराव न हो इसके लिए नगर परिषद ने अभी से ही इंतजाम करने शुरू कर दिए हैं। नगर परिषद के बीस सफाई कर्मचारियों की टीम लगाकर कस्बे के सभी बड़े नालों व नालियों की साफ सफाई कराई जा रही है। इस समय युद्ध स्तर पर यह कार्य चल रहा है। वहीं शुक्रवार को सीएमओ रामभान सिंह भदौरिया ने कई स्थानों में चल रही सफाई व्यवस्था का जायजा भी लिया।

गौरतलब है कि अकोड़ा में बरसात के मौसम में नाले व नालियों की सफाई न होने के कारण कई स्थानों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती थी। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इस बार नगर परिषद पहले से ही अलर्ट हो गया है और बरसात से पूर्व ही कस्बे के सभी नालों व नालियों की ठीक ढंग से साफ सफाई कराई जा रही है।

इसके लिए परिषद के बीस सफाई कर्मचारी लगाए गए हैं, जो अलग अलग स्थानों में सफाई कार्य में जुटे नजर आ रहे हैं। सीएमओ रामभान सिंह भदौरिया ने बताया कि बारिश में किसी भी मोहल्ले में जलभराव की स्थिति न पैदा हो। इसके लिए पहले से ही यह सफाई व्यवस्था शुरू करा दी गई है। उन्होंने बताया कि इस काम में सफाई कर्मचारियों की टीम के साथ जेसीबी मशीन भी लगाई गई है।

खबरें और भी हैं...