पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:दुकान की दीवार में किया सुराग, 30 मोबाइल पार

भिंड12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेहगांव की गांधी रोड पर स्थित मोबाइल दुकान पर चोरों का धावा

मेहगांव नगर में गांधी रोड स्थित पानी की टंकी के पास अज्ञात चोरों ने एक दुकान को निशाना बनाया। दुकान के पीछे दीवार में सुराग कर चोर अंदर दाखिल हुए और मोबाइल फोन व एसेसरीज आदि समेट ले गए। घटना रविवार सोमवार की दरम्यानी रात की है। वहीं यह पूरी वारदात दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नगर के वार्ड क्रमांक 8 का निवासी मनोज प्रजापति पुत्र रामकेश की गांधी रोड पर पानी की टंकी के पास रेडीमेड कपड़े, मोबाइल फोन व एसेसरीज की दुकान है। वे हर रोज की तरह रविवार की रात को दुकान का ताला लगाकर गए थे। लेकिन सोमवार को जब उन्होंने दुकान का ताला खोलकर शटर उठाया तो अंदर सामान बिखरा पड़ा हुआ था। साथ ही दुकान की दीवार में बड़ा सुराग हो रहा था, जिससे चोर दुकान में दाखिल हुए थे।

इसके बाद चोर दुकान के अंदर से 30 मोबाइल फोन, एसेसरीज सहित अन्य सामान समेट ले गया। मेहगांव पुलिस ने मनोज की फरियाद पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही सीसीटीवी में जो लड़का आया है उसकी पुलिस तलाश कर रही है। फरियादी ने उक्त लड़के की पहचान बंटी लोहपीटा के नाम से की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें