पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Congress Worker Put The Photo Of Missing Gohad MLA On Social Media, The Supporter Threatened I Will Get The FIR Done If I Put The Wrong Post

सियासी कंट्रोवर्सी:कांग्रेस कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर डाला गोहद विधायक लापता का फोटो, समर्थक ने दी धमकी- गलत पोस्ट डाली तो करा दूंगा एफआईआर

गोहद (भिंड)14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोहद से कांग्रेस विधायक मेवाराम जाटव को लेकर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं में दो फाड़, सोशल मीडिया पर द्वंद

गोहद से कांग्रेस विधायक मेवाराम जाटव को लेकर उनकी पार्टी के कार्यकर्ता दो फाड़ हो गए हैं। दरअसल पिछले दिनों एक कांग्रेस कार्यकर्ता फरमान पठान साहब गोहद ने सोशल मीडिया पर विधायक जाटव का फोटो डालते हुए उस पर लापता लिख दिया। ढूंढकर लाने वाले को एक बाल्टी पानी इनाम में देने की बात भी कही गई। इस पर विधायक के अन्य समर्थक भड़क गए।

विधायक के सोशल मीडिया प्रभारी अभिषेक सेंगर ने एक पोस्ट डाली कि गोहद विधानसभा क्षेत्रवासियों को सूचित किया जाता है कि अगर माननीय के खिलाफ किसी ने गलत कमेंट या पोस्ट की तो उसके खिलाफ एफआईआर की जाएगी। इस पोस्ट के आते ही अन्य लोग भड़क गए। हालांकि मामले तूल पकड़ता देख मीडिया प्रभारी सेंगर ने उक्त पोस्ट को हटा दिया।

बताया जा रहा है कि करीब एक सप्ताह पहले विधायक के लापता होने की पोस्ट कांग्रेसियों ने तब डाली थी। जब विधायक मेवाराम जाटव का फोन नहीं उठ रहा था। साथ ही वे क्षेत्र में भी नहीं थे। ऐसे में फरमान पठान ने अपने दोस्तों के साथ विधायक के लापता होने की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी।

इस पर उनके मीडिया प्रभारी ने अगली पोस्ट गोहद विधानसभा क्षेत्र के वासियों को सूचित करते हुए धमकी भरे लहजे में लिखी, जिस पर मीडिया प्रभारी सहित विधायक मेवाराम जाटव के बारे में लोगों ने ओर अधिक उल्टा सीधा लिखना शुरू कर दिया। हालांकि मीडिया प्रभारी ने शहर कांग्रेस के ग्रुप पर माफी मांग ली है। इस संबंध में जब गोहद विधायक और मीडिया प्रभारी से संपर्क करना चाहा गया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

सीधे सोशल मीडिया से... विधायक जी से कुछ मांग रखाे ताे नेताजी के सहयाेगी फांसी लगवा देंगे
जलज शर्मा- लो भैया इसे क्या बोले धमकी या फतवा. भाई अगर माननीय विधायक जी से अगर आपने कुछ मांग रखी है या कोई सवाल जवाब किए तो समझो बीच सड़क पर आपको ये नेताजी के सहयोगी फांसी लगवा देंगे। भूलकर भी कुछ न बोलना। आदरणीयजी के लोग आपको कुछ भी बोले, मारे या कुछ भी पर बोलना नहीं है। नहीं तो एफआईआर करवा देंगे।
प्रवीण कांकर- यह वही विधायक है जो चुनाव में अपनी अर्थी के लिए चार कंडे मांग रहे थे। लोगों ने उन्हें नया जीवन दिया और उनकी लाज बचाई, इसका मतलब यह नहीं कि लोगों पर एफआईआर कराने की धमकी दें... ।
रिसेंद्र सिंह- अब तो लगभग सबकी फांसी तय है विधायक जी के चेले बहुत बड़ा रस्सा खरीद कर लाए हैं।

खबरें और भी हैं...