पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Corona's Increasing Cases, Lockdown May Occur At Some Time, This Message Is Crowded By Buyers

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भिंड में अफवाह का दौर:बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मरीजों के केस, कहीं लॉकडाउन न लग जाए इसलिए उमड़ी घरेलु सामान की खरीदी के लिए ग्राहकों की भीड़

भिंड12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिंड में वायपास पर स्थित सैनिक कैंटीन के बाहर लगी ग्राहकों की लंबी कतार। - Dainik Bhaskar
भिंड में वायपास पर स्थित सैनिक कैंटीन के बाहर लगी ग्राहकों की लंबी कतार।
  • सोशल डिस्टेंसिंग टूटा, बिना मास्क के नजर आए

प्रदेश में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। भिंड में भी कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 43 हो चुकी है। ऐसे में जिले में लॉकडाउन लगाए जाने की अफवाह, लोगों के बीच चल रही है। इन मैसेज की वजह से लोग जरूरत का सामान लेने के लिए उमड़ रहे हैं। इसी वजह से बुधवार को लोगों की भीड़ देखी।

अब तक लॉकडाउन की खबर लोगों को बड़े शहरों से मिल रही थी। बीते रोज मुरैना प्रशासन ने रविवार को लॉक डाउन किए जाने के आदेश निकाल दिया। यह खबर भिंड जिले के लोगों को मिल तो उन्होंने भिंड में भी लॉकडाउन लगने का कयास लगा रहे हैं। लॉकडाउन बीते साल की तरह कब लग जाए? यही सोचकर लोग अपने दैनिक जरूरतों का सामान खरीदने में जुट गए हैं।

सैनिक कैंटीन पर लगी कतार

सबसे ज्यादा खरीदारों की भीड़ बायपास स्थित सैनिक कैंटीन पर देखने को मिली। बुधवार सुबह आठ बजे से ही यहां ग्राहक जुटने लगे। आर्मी में सेवा देने वालों के परिजन यहां बड़ी तादाद में पहुंचे। बड़े शहरों में जैसे-जैसे लॉकडाउन का टाइम बढ़ता जा रहा है। वैसे-वैसे अलग-अलग शहरों से आने वाला कैंटीन का सामान कम होता जा रहा है। बुधवार को सैनिक कैंटीन पर ग्राहक आए और थोक में सामान को खरीदकर ले गए। इस दौरान लंबी लाइन लगी रही। लोगों को अपनी बारी का घंटों इंतजार करना पड़ा। यहां लोगों की सोशल डिस्टेंसिंग टूटा। लोग बिना मास्क भी भीड़ में खड़े रहे।

आर्मी जवानों के परिजन आए सैनिक कैंटीन पर खरीदारी करने।
आर्मी जवानों के परिजन आए सैनिक कैंटीन पर खरीदारी करने।

गृहस्थी का सामान लेने आए

फूप निवासी राधेश्याम शर्मा ने बताया कि दिनों दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। भिंड में भी लॉकडाउन लग सकता है, इसलिए गृहस्थी का सामान लेने आए हैं। इसी तरह से जेपी शर्मा का कहना है कि कब बिगड़ जाए स्थित इसलिए जरूरत की चीजें खरीदने आए है। वैसे भी भिंड और मुरैना एक जैसा है। मुरैना में रविवार का लॉकडाउन लग चुका है। भिंड में भी कभी भी लग सकता है।

भिंड की स्थिति कंट्रोल में

एसडीएम उदय सिंह सिकरवार का कहना है कि भिंड की स्थिति कंट्रोल में है। लोगों को जागरूक किया जा रहा है। नियमों का पालन कराया जा रहा है, इसलिए लॉकडाउन की स्थिति नहीं बनेगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें