• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Daddu Shooter Was Spoiling The Name Of Friends, So The Group Was Bullied, So Sarerah Was Beaten Up

चंबल में पनपता अपराध:दद्दू शूटर नाम खल रहा था, ग्रुप में दबंगई कायम रहे इसलिए सरेराह की मारपीट

भिंड5 दिन पहले
सड़क पर मारपीट का दृश्य।

चंबल संभाग के भिंड जिले का अपराध से पुराना नाता है। भिंड के लहार तहसील में पिछले दिनों एक युवक की मारपीट कॉलेज के पास कुछ लाेगों ने की थी। इन युवकाें द्वारा लाठी डंडों से जमकर पीटा था। इस मारपीट के पीछे की कहानी कुछ इस तरह है कि जो युवक पीट रहा है उस पर कई अपराध दर्ज है जो साथी पीट रहा है। वो भी बदमाश है। ये दोनों ही दोस्त थे। एक साथ अपराधों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते थे। जब भीकमपुरा का रहने वाला हदेश्य सिंह ने दद्द् शूटर के नाम से पहचान बनाना शुरू की तो ग्रुप के दूसरे सदस्याें को ये बात खल गई। उन्होंने ग्रुप के दूसरे सदस्यों ने अपनी दबंगई कायम रखने के लिए जमकर मारपीट की।

ये था मामला

दरअसल, दो रोज पहले लहार कस्बे के सरकारी कॉलेज के पास एक युवक का मारपीट का वीडियो सामने आया था। पुलिस थाने पहहुंचकर भीकमपुरा का रहने वाला ह्रदेश्य पुत्र रविंद्र सिंह भदौरिया बीए तृतीय वर्ष का का छात्र है।उसने शिकायत दर्ज कराई थी कि मैं शासकीय महाविद्यालय पेपर देने गया था, तभी रोहानी गांव के रास्ते ऋषभ चौहान, विजय सिंह और सचिन राजावत (जोकि खास दोस्त ) ने रास्ता रोककर मारपीट की। इस दौरान युवको द्वारा सीने पर कट्टा ताना ओर गाली गलौज की। इन युवको के साथ एक.अन्य युवक भी था जिसने चेहरा बांध रखा था। चारों युवकों द्वारा मारपीट किए जाने से फरियादी युवक के गंभीर चौट आई। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने जब वीडियो के आधार पर सभी बदमाशों की तलाश की तो ह्देश्य सिंह के ये सभी युवक दोस्त है। जोकि घटना के एक दिन पहले एक साथ एक सामाजिक रैली समारोह में शामिल हुए थे। यहीं पर ह्देश्य द्वारा दद्दू शूटर नाम रखने जाने पर ऋषभ चौहान और ह्देश्य में बहस हुई थी।

मारपीट का पीड़ित मामा भी शामिल

पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर ऋषभ चौहान को दबोच लिया है। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने जब चेहरा बांधकर अज्ञात आरोपी की शिनाख्त कराई गई तो अज्ञात आरोपी फरियादी का मामा होने की बात बताई गई। फरियादी के रिश्ते में मारपीट करने वाला चेहरा बांधे हुए युवक मामा लगता है।

फरियादी और आरोपी दोनों पर अपराध दर्ज

  • लहार एसडीओपी अवनीश बंसल के मुताबिक फरियादी ह्देश्य और ऋषभ चौहान दोनों ही दोस्त है। दोनों पर अपराध दर्ज है। ऋषभ चौहान पर एक दो गंभीर अपराध दर्ज है। ऋषभ व उसके अन्य दोस्तों को ह्देश्य के दद्दू शूटर नाम रखना खल रहा था। इसलिए मारपीट की थी। पुलिस आरोपियों को पकड़ रही है।
खबरें और भी हैं...