पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंदरपुरा नहर के पास मिला शव और घायल:खंती में मिला युवक का शव, दोस्त घायल, परिजन बोले हत्या की गई

भिंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राघवेंद्र - Dainik Bhaskar
मृतक राघवेंद्र
  • पुलिस घटना को एक्सीडेंट मान रही

भारौली रोड पर चंदरपुरा नहर के पास खंती में एक युवक की लाश मिली है। जबकि उसका दोस्त घायल है। मृतक के शव को पीएम के लिए डेड हाउस और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। मृतक के परिजन ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है। जबकि पुलिस इसे एक्सीडेंट मान नहीं है।

बताया जा रहा है कि पुरानी बस्ती निवासी राघवेंद्र उर्फ कुल्लू (22) पुत्र राजेंद्र सिंह भदौरिया अपने मोहल्ले के विष्णु बाथम (55) पुत्र श्रीलाल बाथम के साथ बाइक से रात 10.30 बजे घर से निकले थे। रात करीब 2 बजे पुलिस के पास सूचना आई कि चंदरपुरा नहर के पास एक बाइक ओर दो लोग खंती में पड़े हुए हैं। पुलिस जब वहां पहुंची तो रात का अंधेरा होने की वजह से कोई नजर नहीं आया। ऐसे में पुलिस अलसुबह हल्का प्रकाश होते ही फिर चंदरपुरा नहर के आसपास उक्त लोगों को देखने पहुंची।

वहां दो लोग उन्हें पड़े हुए मिले। जिन्हें तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहां राघवेंद्र उर्फ कल्लू को डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ऐसे में कुल्लू के चाचा गंभीर सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई है। जबकि पुलिस का मानना है कि सिर्फ सड़क दुर्घटना है। दोनों लोग शराब पार्टी करके लौट रहे थे। संतुलन बिगड़ने या किसी वाहन की टक्कर की वजह से वे गिरे हैं, जिससे एक की मौत हुई है। दूसरा घायल है। हालांकि अभी घायल विष्णु भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं।

खबरें और भी हैं...