• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Death Of A Young Man Due To Overturning Of Tractor Trolley, Allegation Would Have Survived By Bringing The Police

टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा:ट्रैक्टर ट्राॅली पलटने से युवक की मौत, आरोप- पुलिस ले आती ताे बच जाता

भिंड9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीमद भागवत कथा के लिए सामान लेकर जा रहे युवकों की ट्रैक्टर ट्राॅली अचानक पलट गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजन ने आरोप लगाया कि डायल-100 पुलिस उसे समय से लेकर नहीं आई थी।

बताया जा रहा है कि बृजेंद्र सिंह (18) पुत्र छोटेलाल बघेल निवासी रमा गांव में भागवत के लिए फूप ट्रैक्टर ट्राॅली से सामान लेकर जा रहा था। रमा गांव में 17 मई से श्रीमद भागवत कथा का आयोजन है। इसी के लिए बृजेंद्र सिंह फूप गया हुआ था। लेकिन लौटते समय फूप सुरपुरा रोड पर टोल प्लाजा के पास अचानक उसका ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे बृजेंद्र सिंह की मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर डायल-100 मौके पर पहुंची। साथ ही घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आई। जबकि बृजेंद्र सिंह को छोड़ दिया। शनिवार की रात करीब आठ बजे बृजेंद्र सिंह के शव को एंबुलेंस अस्पताल लेकर आई। वहीं परिजन ने आरोप लगाया कि यदि समय रहते पुलिस बृजेंद्र सिंह को ले आती तो उसकी मौत नहीं होती। उनका आरोप है कि जिस समय पुलिस पहुंची तब बृजेंद्र जिंदा था। फिलहाल पुलिस ने पूरा मामला संज्ञान में लिया है।

इधर महिला की शिनाख्त नहीं
इधर गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भिंड रोड पर मिले अज्ञात महिला के शव की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने मृतिका के शव का पीएम कराकर उसे दफना दिया है। साथ ही मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया है।

वार्ड क्रमांक 18 निवासी ऋषीकेश चतुर्वेदी ने शुक्रवार की सुबह आठ बजे गोहद चौराहा पुलिस को सूचना दी थी कि एक अज्ञात महिला की लाश पड़ी हुई है। उसकी उम्र करीब 60 वर्ष की है। पुलिस ने मृतिका के शव का पीएम कराया है। जानकारी मिली है कि महिला मानसिक रुप से विक्षिप्त थी। पुलिस ने उसकी पहचान के लिए आसपास के थानों में सूचना भेज दी है। साथ ही मर्ग कायम कर लिया है।

खबरें और भी हैं...