पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संदिग्ध मौत:गर्भवती महिला की मौत, आरोप ससुरालीजन ने बेरहमी से पीटा

भिंड6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मायके पक्ष ने एसपी को आवेदन दिया, बोले- पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही

6 दिन पहले रौन थाना क्षेत्र के कछपुरा गांव में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की ससुरालीजन ने बेरहमी से मारपीट की है। जबकि रौन पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। मृतिका की मां ने इस संबंध में एक आवेदन पुलिस अधीक्षक कार्यालय में दिया है।

मानगढ़ निवासी पार्वती पत्नी स्वर्गीय विजय सिंह कुशवाह ने पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में बताया कि उन्होंने अपनी बेटी सरोज की शादी 19 अप्रैल 2019 को अजय पुत्र अंगद कुशवाह निवासी कछपुरा के साथ की थी। शादी में सामर्थ्य अनुसार दान दहेज भी दिया था। बावजूद शादी के बाद से ही ससुराल वाले सरोज के साथ ओर दहेज लाने के लिए मारपीट करने लगे।

यह बात अक्सर सरोज उन्हें बताती थी। 30 मई को ससुराल वालों ने सामूहिक रुप से सरोज की बेरहमी से मारपीट की। जबकि वह चार माह के गर्भ से थी। यह बात शाम को बेटी ने मोबाइल पर उन्हें बताई थी। वहीं 31 को ससुराल वालों ने बताया कि तुम्हारी बेटी की तबियत खराब है। जब वे अस्पताल आईं तो वह मर चुकी थी। पार्वती का आरोप है कि रौन थाना में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने एसपी से गुहार लगाते हुए ससुरालीजन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...