पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमीन की जंग:हिस्सा मांगने पर देवर ने भाभी को पीटा, पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट; पीड़ित का आरोप- देवर पुलिस में है, इसलिए नहीं हो रही कार्रवाई

भिंड10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के माधौगंज हाट में एक युवक ने अपनी भाभी की सिर्फ इसलिए मारपीट कर दी, कि उसने पैतृक जमीन में हिस्सा मांगा था। वहीं पुलिस अब पीडिता की रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कर रही है। पीडिता का आरोप है कि आरोपी पुलिस विभाग में दीवान होने के कारण उसकी फरियाद नहीं सुनी जा रही है।

माधौगंज हाट निवासी नरगिश पत्नी रहीश खान ने बताया कि उनके पति तीन भाई है। जेठ उमादराज उर्फ फोसू और देवर इदरीश पुलिस विभाग में ही है। जबकि उनके पति रहीश खान क्षय रोग से पीडित है। जब उन्होंने अपने देवर से हिस्सा मांगा तो पुलिस विभाग में दीवान इदरीश ने 12 मार्च की शाम 4 बजे उनके साथ माधौगंज हाठ में मारपीट कर दी। साथ उन्हें गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। नरगिश का कहना है इससे पहले भी उन्हें जलाने की कोशिश कर चुके हैं।

आवेदन की जांच कर रहे
^महिला ने आवेदन दिया था, जिसकी जांच में मामला प्रथम दृष्टया पारिवारिक विवाद पाया गया। इसमें आगे क्या कार्रवाई हुई यह जानकारी ली जाएगी।
- आनंद राय, सीएसपी भिंड

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें