• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Discord Was Going On Between Daughters, Mother And Lover For 10 Days, Counseling Lasted For 7 Hours, Separated Due To Fear Of Slander

45 साल में महिला की 5वीं शादी में नया मोड़:10 दिन से बेटियों, मां और प्रेमी में कलह, महिला थाने में 7 घंटे काउंसिलिंग, आखिर में बदनामी के डर से हुए अलग

भिंड3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला थाने में शिकायत करती बेटियां। - Dainik Bhaskar
महिला थाने में शिकायत करती बेटियां।

भिंड में खुद से 15 साल छोटे युवक से शादी के लिए अड़ी 5 बेटियों की महिला का मामला आखिरकार सुलझ गया। सात घंटे तक थाने में महिला और उसके प्रेमी की महिला थाने में काउंसिलिंग चली। इसमें भी महिला अपने प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं थी। इसके बाद बदनामी के डर से महिला ने शादी से फिलहाल इनकार कर दिया है। उसका कहना है कि वह अपनी बेटियों पर ध्यान देगी। इसके बाद बेटियों को सुकून आया। उनके चेहरे खिल उठे।

शनिवार दोपहर महिला पुलिस डेस्क पर बेटियों ने अपनी मां की शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि वह 5वीं शादी करने जा रही है और हम तीनों बहनों को घर से निकाल दिया है। पुलिस ने महिला को बुलवाया। महिला ने अपने प्रेमी के साथ रहने की बात बताई। वह बेटियों को साथ रखने के लिए तैयार नहीं है।

45 साल की महिला, 30 साल का युवक

बेटियों का कहना है कि मां की उम्र 45 साल है। वह खुद से 15 साल छोटे मिथुन गुर्जर (30) के साथ पिछले एक साल से रह रही है। पिछले कुछ दिनों से मिथुन उनके साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद वह जीजा के यहां चली गईं। यहां मिथुन और मां के शादी करने के बारे में पता चला। हमने मां को मनाने की कोशिश की, लेकिन वह तैयार नहीं हुईं।

इससे पहले महिला थाने पहुंचकर 8 जुलाई को शिकायती आवेदन दिया। महिला, उसकी तीन बेटी व प्रेमी को 10 जुलाई को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। यहां सात घंटे तक काउसंलिंग की गई। दिनभर महिला, अपनी तीनों बेटियों को साथ रखने और प्रेमी से विवाह करने की बात कहती रही। पुलिस ने प्रेमी मिथुन और महिला को समझाया कि इस तरह की हरकत से समाज में बदनाम हो जाओगी। प्रेमी मिथुन इसे समझ गया। आखिरकार दोनों ने शादी करने से मना कर दिया। ्मिथुन अपना सामान लेकर चला गया।

सुलझा गया विवाद

महिला थाना प्रभारी रतना जैन का कहना है कि काउंसलिंग के बाद प्रेमी युवक व महिला एक दूसरे से अलग होने के लिए राजी हो गए। दोनों ने इस तरह के आवेदन पुलिस थाने में दिए। इस तरह मामला सुलझा।

45 की उम्र में 5वीं शादी करेगी महिला!:5 बेटियों की मां को 30 साल के युवक से इश्क, 2 पतियों का नाम भी याद नहीं; शादी के विराेध में बेटी-दामाद पहुंचे थाने

खबरें और भी हैं...