पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने किया शिक्षकों का किया सम्मान:डाॅ.राधाकृष्णन का हिंदुत्व के प्रति अटूट प्रेम की भावना थी:तिवारी

भिंड20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित हुए शिक्षक  बैठे हुए । - Dainik Bhaskar
भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित हुए शिक्षक बैठे हुए ।

भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा सोमवार को गिर्राज होटल में शिक्षक सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने 50 से अधिक शिक्षकों को शाल-श्रीफल देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर मुख्य रूप से सेवानिवृत्त व्याख्याता आरएन तिवारी, इकवाल अली और कवि सुनील त्रिपाठी निराला मौजूद रहे। डाॅ. राधाकृष्णन का जीवन में हिंदुत्व के प्रति उनके अटूट प्रेम की भावना जागृत करता है। उनका हिंदुत्व के प्रति अटूट प्रेम था। इसी क्रम में प्रो. इकवाल अली ने कहा भारतीय संस्कृति हमारे देश की मुख्य पहचान है। मातृभाषा हिंदी और संस्कृति दोनों एक समान विद्यार्थियों के ज्ञान को आगे ले जाती है। सर्वप्रथम हमारे गुरु कौन है। जिसे हमें पहचानने की आवश्यकता है। इस मौके पर ओपी दोहरे, सुनील लखेर, ओपी दौहरे, मनीष शर्मा, शेरू पचौरी आदि मौजूद रहे।

शिक्षकों का हुआ सम्मानः पं गंगाधर बरुआ लोक कल्याण एवं शिक्षा प्रसार समिति रौन और जन अभियान परिषद रौन के द्वारा शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में उत्कृष्ट शिक्षकों को सम्मानित किया गया। साथ ही कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने डाॅ. राधाकृष्णन को याद करते हुए श्रद्घांजलि दी। इस मौके पर मौजूद रहे अतिथियों ने डॉ. राधाकृष्ण के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कोरोना महामारी से बचाव के लिए शासन द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन का पालन करने का आह्वान किया। इस मौके पर सरला कुशवाह, मीरा कुशवाहा, बीपी त्यागी, बृजेंद्र पाल सिंह, नरेश प्रसाद त्यागी, महादेव सिंह चौहान,वीरसिंह बघेल, जय लाल सिंह कुशवाह, आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...