अचानक बढ़ी मरीजों की संख्या:मरीज का इलाज कराने नर्स पर बनाया दबाव ताे बेहोश हाे गई

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में अचानक मरीजों की संख्या बढ़ गई। हर मरीज का अटेंडर अपने मरीज का इलाज कराने के लिए नर्स पर दबाव बना रहा था। यह दबाव नर्स नहीं झेल पाई और वह बेहोश हो गई। इसके बाद नर्स को आनन फानन में ट्राॅमा वार्ड में लाकर आक्सीजन लगाई गई। साथ ही उसका इलाज शुरू किया गया। हालांकि अब नर्स स्वस्थ है।

बता दें कि शुक्रवार गुरुवार की दरम्यानी रात करीब 12 बजे जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड प्रीति परिहार (35) पत्नी रामबिहारी परिहार की सर्जिकल वार्ड में ड्यूटी पर थी। इसी दौरान वार्ड में अचानक लगातार मरीजों की संख्या बढ़ना शुरू हो गई। हर मरीज का अटेंडर अपने मरीज का पहले इलाज करने के लिए नर्स प्रीती पर दबाव बनाने लगा। तभी नर्स से बहस शुरू हो गई।

इसी बहस के दौरान अस्पताल की चौकी की पुलिस भी वार्ड में पहुंच गई। लेकिन मरीजों के अटेंडर पुलिस वालों से भी बहस करने लगे, जिसके बाद नर्स प्रीती अचानक बेहोश हो गई। यह देख नर्स से बहस करने वाले लाेग वहां से भाग खड़े हुए। वहीं अस्पताल स्टाफ ने आनन फानन में नर्स प्रीती को उठाकर ट्रामा सेंटर में लाया गया। जहां उसे ऑक्सीजन लगाया गया। बताया गया कि उसका बीपी डाउन हो गया था।

खबरें और भी हैं...