पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पर्राया में शॉट सर्किट की वजह से हुआ हादसा:झोपड़ी में आग लगने से बुजुर्ग झुलसा, उपचार के दौरान मौत

भिंड14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुरपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पर्राया में एक झोपड़ी में सो रहा 90 वर्षीय बुजुर्ग उसे समय झुलस गया। जब उसमें अचानक आग लग गई। परिजन ने किसी तरह से बुजुर्ग को बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल तक पहुंचाया। लेकिन उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना मंगलवार की शाम करीब 6 बजे की है। जानकारी के मुताबिक सरमन लाल (90) पुत्र सुखदयाल जाटव निवासी परयाया मंगलवार की दोपहर अपनी झोपड़ी में लेटा हुआ था। तभी अचानक शॉर्ट सर्किट से झोपड़ी में आग लग गई।

आग की लपटों को देख परिजन ने किसी तरह से सरमन लाल को झोपड़ी से बाहर निकाला। साथ ही उन्हें आनन फानन में अस्पताल लेकर आए। लेकिन उपचार के दौरान शाम के समय सरमन लाल ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर सुरपुरा पुलिस भी अस्पताल पहुंची। साथ ही मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। वहीं मृतक के पौत्र अजय पुत्र रामलाल जाटव की फरियाद पर मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें