• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Enthusiasm Among Students, 7200 Doses Were Administered, Now 41 Mobile Teams Will Also Vaccinate Children

वैक्सीनेशन:छात्रों में उत्साह, 7200 ने लगवाया डोज, अब 41  मोबाइल टीमें भी बच्चों  को लगाएंगी टीका

भिंड10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को सुबह से शाम तक बारिश होने की बजह से आज टीकाकरण मात्र 7 हजार 200 का ही हो सका। हालांकि 24 हजार डोज उपलब्ध कराए गए थे। शुक्रवार को रुटीन टीकाकरण का दिन है इसके बाद भी 31 स्थाई और 41 मोबाइल टीमें कोरोना टीकाकरण करेंगे। मोबाइल टीमें जिन स्कूलों में कम बच्चे टीका लगने के लिए रह गए है वहां जाकर टीकाकरण करेंगी जबकि स्थाई टीमें अन्य दिनाें की भांति टीका लगाएंगी।

इधर, वैक्सीन लगने के बाद छात्रा की हालत बिगड़ी

जवासा हायर सेकंडरी सेंटर पर मां मंशादेवी हायर सेकंडरी स्कूल के छात्र- छात्राएं टीकाकरण कराने पहुंचे। इन्हीं में शामिल 11 वीं कक्षा की एक छात्रा की तबीयत टीका लगने के बाद बिगड़ गई तब शिक्षक उसे जिला अस्पताल लेकर आए। पूछताछ करने में पता चला कि छात्रा सुबह अपने घर से बगैर कुछ खाए पिए आई थी। हालांकि शिक्षकों का कहना था कि उसके खाने के लिए केला दिया था लेकिन उसने खाया कि नहीं पता नहीं है।

वैक्सीन लगवाने के बाद कक्षा 11वीं की छात्रा की बिगड़ी तबीयत जिला अस्पताल में भर्ती भिंड जवासा हाई सेकेंडरी स्कूल में बनाए गए टीका सेंटर पर टीका लगवाने 17 साल की महेवा थाना पावई निवासी 11वीं गई थी। छात्रा महेवा थाना पावई मां मनसा देवी हाई सेकेंडरी स्कूल में पढ़ती है। सुबह 11 बजे जवासा हाई सेकेंडरी स्कूल में टीका लगने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई तभी स्कूल के शिक्षक बंटी सर और पांडे सर ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं...