पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेप पीड़ित कॉलेज की छात्रा:फ्लैट मालिक ने जूस में नशीली दवा मिलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की देता था धमकी

ग्वालियर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • महिला थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला

पढ़ाई के लिए किराए से रहने आई छात्रा को फ्लैट मालिक ने नशीला जूस पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने छात्रा के फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर शोषण किया और जबरन बंधक बनाकर रखा। घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के रजनीगंधा अपार्टमेंट की है। वारदात के बाद आरोपी ने छात्रा को बंधक बनाकर रखा। किसी तरह छात्रा उसके चंगुल से निकलकर अपने घर चली गई, तो आरोपी ने उसे फोटो वीडियो वायरल की धमकी देकर बुलाया और मारपीट की।

महोबा उत्तर प्रदेश निवासी 24 वर्षीय केआरजी कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रही है और सितंबर 2020 तक वह कंपू पर एक निजी हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते सभी हॉस्टल बंद हो गए तो उसकी सहेली ने उसे गोला का मंदिर पर धर्मवीर भदौरिया के रजनीगंधा स्थित फ्लैट में कमरा दिलवा दिया। यहां रहते हुए छात्रा को अभी पांच-छह दिन हुए थे कि धर्मवीर भदौरिया उसके रूम में आया और उसे पीने के लिए जूस दिया। इसके बाद छात्रा बेसुध हो गई और इसके बाद उसने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय आरोपी ने उसके फोटो व वीडियो भी बना लिए। साथ ही धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो वह उसे जान से मार देगा।

बंधक बनाकर रखा, किया शोषण

पीड़िता ने पुलिस अफसरों को बताया कि वारदात के बाद आरोपी ने उसे बंधक बनाकर रखा और किसी से बात नहीं करने देता था। साथ ही नौकरी लगवाने तथा फ्लैट दिलाने का लालच देता था। किसी तरह वह उसके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची तो आरोपी उसे कॉल कर धमकाता रहता था, एक बार धमकी देकर बुलाया और उसकी मारपीट की। उससे परेशान होकर वह महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

इस पूरे मामले में एएसपी सुमन गुर्जर का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। आरोपी की तलाश में पुलिस पार्टी रवाना की गई है।

खबरें और भी हैं...