• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Gohad MLA's Nephew Created A Ruckus After Drinking Alcohol, When The Police Stopped, He Showed His Eyes, Sat In The Police Station

कांग्रेस विधायक के भतीजे की दबंगई:गोहद MLA के भतीजे ने नशे में धुत होकर किया हंगामा, विधायक बोले- पुलिस ने द्वेषपूर्व की कार्रवाई

भिंड13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक मेवाराम जाटव का भतीजा आकाश। - Dainik Bhaskar
विधायक मेवाराम जाटव का भतीजा आकाश।

भिंड में गोहद से कांग्रेस विधायक मेवाराम जाटव का भतीजा ने शराब के नशे में बीती रात हंगामा मचाया। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस को भी विधायक भतीजे ने आंखें तरेरीं। । आखिरकार गोहद थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक गोहद से कांग्रेस विधायक मेवाराम जाटव के भतीजे आकाश पुत्र रामरतन जाटव ने सोमवार रात शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए नगर में उत्पात मचा रहे थे। यह सूचना पर गश्त कर रहे पुलिस जवान मौके पर पहुंचे। शराब के नशे में धुत विधायक भतीजे आकाश ने पुलिस पर रौब दिखाया। यह बात ड्यूटी पर मौजूद जवानों ने थाना प्रभारी गोपाल सिकरवार को बताया। इसके बाद थाने से पुलिस फोर्स भेजा गया। विधायक भतीजे को मय गाड़ी के थाने लेकर आए।

इसके बाद विधायक भतीजे को थाने में बैठा लिया। रात 1 बजे से 2.45 बजे तक थाने में बैठाया। बताया जाता है कि इसके बाद विधायक के समर्थक भी थाने पहुंच गए। पुलिस ने विधायक भतीजे को छोड़ दिया, लेकिन गाड़ी जब्त कर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 (नशे की हालत में गाड़ी चलाने पर) के तहत केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सिकरवार का कहना है कि विधायक का भतीजा आकाश नशे की हालत में हंगामा कर रहा था, इसलिए पुलिस ने कार्रवाई की है।

पुलिस ने झूठा आरोप लगाकर की मारपीट

पुलिस ने द्वेषपूर्वक से भतीजे पर कार्रवाई की। मैं भोपाल था। किसी का फोन आया, उसने मुझे बताया। मैंने थाने पर कई बार फोन किया, कोई फोन रिसीव नहीं किया। मैं क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि हूं। मेरा फोन रिसीव करके बताना उचित पुलिस ने नहीं समझा। मेरा भतीजा एक कार्यक्रम से लौट रहा था, तभी पुलिस ने रोका और थाने ले गई। उस पर द्वोषभाव से कार्रवाई करते हुए मारपीट की है।

मेवाराम जाटव, विधायक, गोहद

खबरें और भी हैं...