• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • He Was Murdered By Slitting His Throat, Then A Spirit Bottle Was Held In His Hand To Show Suicide, Revealed In The PM Report, Police Started Searching For The Accused

10 दिन पहले मृत मिले युवक की हुई थी हत्या:गला रेतकर की थी हत्या फिर आत्महत्या दर्शाने के लिए हाथ में थमाई थी स्पिरिट की बोतल, पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, पुलिस ने आरोपी की तलाश की शुरू

भिंडएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

करीब दस दिन पहले जिले के असवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम जलालपुरा में रहने वाला एक युवक का शव मिला था। मृतक के पोस्टमार्टम आधार पर हत्या किए जाना पुष्टि हुई है। पुलिस ने इस मामले में हत्या आरोपी की जांच शुरू कर दी। पुलिस का दावा है कि इस अंधे कत्ल का जल्द खुलासा होगा।

बीते दिनों जलालपुरा से असवार के रास्ते में एक युवक की बॉडी मिली थी। इस सूचना पर जब पड़ताल की गई तो मृतक की पहचान जलालपुरा निवासी अनिल पुत्र मुन्ना सिंह यादव (24) के रूप में हुई। जब मृतक अनिल के परिजनों से बातचीत की गई तो बताया कि बुधवार की देर शाम को अपनी मोटरसाइकिल से घर से यह कह कर निकला था कि असवार के बाजार तक जा रहा हूं। रातभर युवक घर वापस नहीं आया। सुबह उसकी बॉडी पड़ी होने की सूचना मिली। मृतक के गले में निशान था। मृतक का जब पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर यह पुष्टि हुई कि मृतक की हत्या गला रेतकर की गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस हत्या के कारण जांच कर रही है। हत्या आराेपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक के हाथ में स्पिरिट की बाेतल पकड़ाई थी और पास में ही बाइक खड़ी मिली थी।

मृतक के भाई ने लगाया था हत्या का आरोप

मृतक के भाई नेतराम सिंह यादव ने हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने मृतक अनिल यादव के मोबाइल को जब्त कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल मोबाइल के आधार पर कर रही है। पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर यह जानकारी लगाएगी कि आखिर वो रात के समय किससे मिलने के लिए असवार जा रहा था। पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई है। कोविड के चलते कॉल डिटेल न मिलने की वजह से जांच में देरी हो रही है।

नजदीकियों पर हत्या की आशंका

थाना प्रभारी पंकज मुदगल का कहना है कि इस मामले में नजदीकियों पर हत्या की आशंका है। मृतक किन लोगों के पास उठता-बैठता था। कौन लोग नजदीकी थे। इस बात की जांच की जा रही है। पुलिस, मामले को आशनाई की दृष्टि से भी देख रही है क्योंकि मृतक की पत्नी से अनबन चलती थी। मृतक की पत्नी लंबे समय से मायके में रह रही थी। ऐसे में किस महिला से मृतक की नजदीकियां थी। जांच के बिन्दु इस दिशा में भी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...