पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मालनपुर में युवक ने की आत्महत्या:सुसाइड नोट में लिखा- उधार दिए 5 लाख रु मांगने पर दी धमकी, पीएम-सीएम न्याय दिलाएं

भिंड8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंतराम जाटव। - Dainik Bhaskar
अंतराम जाटव।
  • पुलिस ने कहा- एक्सीडेंट होेन के बाद से दर्द से रहता था परेशान इसलिए की आत्महत्या

औद्योगिक मालनपुर में हरीराम का पुरा में एक अधेड़ ने अपने ही घर में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना सोमवार की रात करीब 9 से 11.30 बजे के बीच की है। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने एक व्यक्ति को उधार दिए पैसे वापस न मिलने की बात लिखी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मृतक का छह महीने पहले एक्सीडेंट हुआ था, जिस कारण वह दर्द से काफी परेशान रहता था।

हरीराम का पुरा निवासी रामअख्तयार (38) पुत्र मानपाल जाटव ने पुलिस को बताया कि उनके बड़े भाई अंतराम (50) उनके ही साथ रहते थे। 6 महीने पहले एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उनके कमर और पैर में फ्रेक्चर हो गया था। हालांकि उनका काफी इलाज भी कराया गया। लेकिन उनके दर्द काफी रहता था। सोमवार की रात 9 बजे रोजाना की खाना खाने के बाद हम दोनों अपने अपने कमरे में सोने चले गए। रात 11.30 बजे जब उनके कमरे का कूलर बंद था। साथ ही दरवाजा भी लगा हुआ था। उन्होंने भाई को आवाज दी तो वे अंदर से बोले नहीं।

ऐसे में खिड़की से झांककर देखा तो वे फांसी के फंदे पर झूल रहे थे। मृतक की नहीं हुई थी शादी, खेती का पैसा था पासः छोटे भाई रामअख्तयार ने बताया कि उनके बड़े भाई अंतराम की शादी नहीं हुई थी। 7-8 साल पहले उन्होंने अपनी पैतृक जमीन बेची थी, जिसके तीन हिस्से हुए थे। एक हिस्सा के पैसे अंतराम अपने पास ही रखे हुए थे। उसी रकम में से उन्होंने अभिलाख को रुपए दिए थे।

पीएम, सीएम, सिंधिया और थाना प्रभारी से न्याय की मांग
पुलिस को मृतक अंतराम की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें गांव के अभिलाख सिंह को पांच लाख रुपए तीन रुपए की दर से ब्याज देने की बात कही है। साथ ही उसमें यह भी लिखा हुआ है कि जब उसका एक्सीडेंट हुआ तो अभिलाख से पैसे वापस मांगे, जिस पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। अंतराम ने सुसाइड नोट में पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा भिंड एसपी और मालनपुर टीआई से न्याय की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें