• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Kovid Report Positive Of A Young Man Who Went To See Army Recruitment From Bhind To Hyderabad, Will No Longer Be Able To Take Part In Recruitment

कोविड बुलेटिन:सेना की भर्ती के लिए युवक गया हैदराबाद, हर रोज दौड़ता था 16 KM, खांसी ना फीवर, कोविड रिपोर्ट में पॉजिटिव निकला

भिंडएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक

भिंड में कोविड के केस लगातार तीन दिन से निकल रहे है। मंगलवार को जिले में पांच केस मिले है। जिसमें एक युवक भिंड से आर्मी की भर्ती देखने के लिए हैदराबाद गया था। आर्मी में भर्ती में हिस्सा लेने के लिए आवेदक को 24 घंटे से पहले कोरोना रिपोर्ट दिखानी थी, इसलिए उसने कोविड टेस्ट कराया था। उक्त युवक जैसे ही हैदराबद पहुंचा और ग्राउंड में दौड़ की प्रैक्टिस के लिए जा रहा था तभी उसके कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की सूचना दी गई। अब युवक बुधवार को होने वाली भर्ती में हिस्सा नहीं ले सकेगा।

दैनिक भास्कर संवाददाता से चर्चा करते हुए आर्मी भर्ती से हिस्सा लेने गए उमरी, भिंड के रहने वाले युवक ने बताया कि उसे शारीरिक तौर पर कोई परेशानी नहीं है। ना ही फीवर है ना ही कमजोरी है। प्रति दिन 16 किलोमीटर दौड़ता है और व्यायाम करता है। युवक का कहना था कि इस बार आर्मी का फिजिकल टेस्ट निकालने के लिए फुल तैयारी की थी। आर्मी भर्ती के दौरान यह शर्त थी कि 24 घंटे पहले कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट मान्य की जाएगी। मैंने साेमवार की दोपहर टेस्ट कराया था और ट्रेन से सीधे हैदराबाद के लिए निकल आया। यहां रेलवे स्टेशन से सीधे ग्राउंड पर जा रहा था तभी रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना मिली। अब बुधवार को होने वाली भर्ती में हिस्सा नहीं ले सकूंगा।

दो व्यापारी, दो छात्र भी पॉजिटिव

पॉजिटिव मरीजों में एक ज्वैलर्स व्यापारी है। हालांकि ज्वैलर्स व्यापारी दुकान के अलावा कही नही गया। व्यापारी का कहना है कि उसे संडे से सूखी खांसी आ रही है। जुखाम भी है। वहीं कीरतपुरा भिंड में रहने वाला नर्सरी व्यापारी भी कुछ दिनों पहले कोलकत्ता की यात्रा करके वापस आया है। दो दिन पहले बुखार व खांसी हुई थी। अब सुधार है। इसी तरह से दाऊजी मार्ग गोहद में रहने वाले इंजीनियरिंग का छात्र भी पॉजिटिव हुआ है। छात्र का कहना है कि उसे कोई शारीरिक परेशानी नहीं है। पूरी तरह से स्वास्थ्य है। इसके अलावा एक दूसरा छात्र भी गोहद का है।

खबरें और भी हैं...