पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Lawyers Who Came Out To Celebrate Rangrelia With Female Friend Were Caught Red Handed, The Woman's Husband Thrashed Fiercely

जनता की अदालत में वकील 'साहब' की धुनाई:दतिया में महिला मित्र के साथ घूमने निकले थे, उसके पति ने मौके पर ही पकड़ लिया, फिर लोगों संग बरसाए लात-घूंसे...देखें VIDEO

दतिया19 दिन पहले
वकील की पिटाई करते युवक। बचाव के लिए पास में खड़ी महिला मित्र।
  • बताया जा रहा है कि कांग्रेस शासन में रह चुके सरकारी अधिवक्ता

दतिया शहर के एक वकील की सड़क पर जमकर पिटाई हुई। बताया जा रहा है कि वकील साहब अपनी महिला मित्र के साथ घूमने के लिए निकले थे। इसी दौरान महिला मित्र के पति ने उन्हें देख लिया। इसके बाद सड़क पर जमकर दोनों में मारपीट शुरू कर दी। आधे घंटे तक सड़क पर विवाद होता रहा। पति के साथ आए लोगों ने भी वकील की पिटाई की। इस दौरान पत्नी बीच-बचाव करती रही। मारपीट का वीडियो किसी ने बना लिया। यह VIDEO जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल दोनों पक्ष में से कोई पुलिस के पास नहीं पहुंचा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दतिया में रहने वाले वकील अपनी महिला दोस्त के साथ रंगरेलियां मनाने निकले थे। वह हाईवे पर पहुंचे ही थे कि यह बात की भनक महिला के पति को लग गई। वह भी पीछे पीछे पहुंच गया। एक जगह वह हाईवे पर खड़े हुए तभी पीछे से महिला का पति आ गया।

महिला के पति ने जैसे ही दोनों को देखा वो टूट पड़ा। वह वकील के साथ मारपीट करने लगा। वकील की पिटाई होता देख आसपास के लोग भी आ गए। पहले तो लोगों ने वकील को बचाना चाहा। फिर मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने भी दूरियां बना ली।

इसके बाद युवक और उसके साथ आए कुछ लोगों ने वकील की जमकर खबर ली। इस वीडियो में वकील की महिला दोस्त बचाव करती दिख रही है। यह ड्रामा करीब तीस मिनट चला। प्रत्यक्षदर्शियों ने वकील की पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बताया जाता है कि यह वकील कांग्रेस शासन काल में सरकारी अधिवक्ता भी रह चुके हैं।

खबरें और भी हैं...