पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Liquor Factory Was Running In Aklauni, Police Seized 1.22 Lakh Goods Including Liquor Making Machine Along With 8 Accused From The Spot

भिंड में मंत्री के गांव में पकड़ी शराब फैक्टरी:ओपीएस भदौरिया के अकलौनी गांव में चली रही थी फैक्टरी, 8 आरोपी गिरफ्तार; शराब बनाने वाली मशीन समेत 1.22 लाख का सामान जब्त

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

भिंड में पुलिस ने प्रदेश के राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया के गांव में अवैध शराब का कारोबार पकड़ा। यहां पुलिस ने शराब बनाने वाली मशीन से लेकर भारी मात्रा में सामान जब्त किया। शराब का यह कारोबार लंबे समय से चला आ रहा था। पुलिस ने यहां 8 आरोपी पकड़े। पुलिस ने सभी पर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

भिंड जिले के मेहगांव विधान सभा क्षेत्र का अकलौनी गांव। यह गांव प्रदेश के राज्यमंंत्री ओपीएस भदौरिया का पैतृक गांव है। यहां पुलिस को अवैध शराब के कारोबार की खबर लगातार मिल रही थीं। मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। यहां पुलिस को जानकारी मिली कि संजय सिंह परमार के घर के पास प्लॉट में शराब बनाने की फैक्टरी संचालित हो रही है। यहां पुलिस ने रात के समय छापामार कार्रवाई की। यहां पुलिस ने जैसे ही गेट खुलवाया वैसे ही अंदर मशीन से ओपी (केमिकल) डालकर शराब तैयार करते हुए 8लोग मिले। पुलिस ने मौके पर पाया कि यह फैक्टरी का संचालन संजय परमार के बेटा विकास परमार संचालित करा रहा था। यह शराब को यहां तैयार कराकर ग्वालियर-इटावा हाईवे के ढाबों और गोमरी क्षेत्र के गांव में सप्लाई करते थे। मौके पर आरोपी मनोज भदौरिया, विकास परमार, गिर्राज भदौरिया, स्वेदश भदौरिया, सतीश भदौरिया, गोविंद भदौरिया, विष्णु भदौरिया सभी निवासी गण अकलौनी और शैतान सिंह भदौरिया निवासी परोसा को दबोच लिया।

कार से सप्लाई करने जाते थे अवैध शराब

यह शराब के कारोबार के लिए यह सभी आरोपीगण ढाबों के साथ आस पास के ग्रामीण एरिया में बेचते थे। यह भिंड शहर के अलावा मुरैना के पोरसा तक बेचने जाते थे। यह शराब को पुलिस से छिपाकर बैगनार कार में ले जाते थे। पुलिस ने मौके से कार सहित 50 लीटर ओपी (केमिकल), 24 पेटी देशी शराब, पैकिंग मशीन व शराब बनाने वाली मशीन अन्य वारदाना जब्त किया। पकड़ी गए कारखाने की कीमत 1 लाख 22 हजार 200 रुपए आंकी गई है।

खबरें और भी हैं...