पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Minister Of State Said Congress Has Served Lies, The Country Has Developed Under The Leadership Of Modi, From The Birthday Of PM Modi, The Work Of Social Service Will Run For 20 Days At The Booth Level.

भिंड में पीएम मोदी के जन्मदिन मनाने की तैयारी शुरू:राज्यमंत्री बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का हुआ विकास, नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से बूथ स्तर पर 20 दिन चलेंगे सामाजिक सेवा के कार्य

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेसवार्ता लेते राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया। - Dainik Bhaskar
प्रेसवार्ता लेते राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया।

मध्य प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि देश का विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार में हुआ। अब तक कांग्रेस शासन की सरकारें देश के समक्ष झूठ परोसती आई हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को है। यह सुखद संयोग है कि 7 अक्टूबर को उनके गवर्नेंस हेड के रूप में 20 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी के निर्देशानुसार सेवा और अभियान चलाएगी। इस अभियान के माध्यम से कार्यकर्ता प्रधानमंत्री जी के दीर्घायु की कामना करते हुए समाज में रचनात्मक, सामाजिक, स्वच्छता अभियान, अन्न वितरण एवं गरीब कल्याण के कार्यक्रम बूथ स्तर तक आयोजित होंगे।

भिंड में राज्यमंत्री भदौरिया ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा पंडित दीनदयाल उपाध्याय , अंत्योदय मिशन को लेकर केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार के अंतिम छोर के व्यक्ति काे आगे की पंक्ति में खड़ा करने की योजना बनाकर विकास की मुख्यधारा से जुड़ने का प्रयास कर रही है। वहीं, कांग्रेस के पास झूठ और भ्रम फैलाने के अलावा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि अनुसूचित जातियों अनुसूचित जनजातियों, पिछड़ा वर्ग समाज के सांसदों को केंद्रीय मंत्रियों के रूप में लोकसभा सदन में उनका परिचय तक कांग्रेस के शासनकाल वाली सरकारों ने नहीं होने दिया था। शोषित वर्ग के साथ आरक्षण को लेकर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह व अन्य कांग्रेसी नेताओं ने समाज के सामने झूठ परोसा और लोगों को भ्रमित किया।

प्रत्येक बूथ पर 111 टीका लगवाएंगे

राज्यमंत्री भदौरिया ने कहा कि सेवा और समर्पण अभियान के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रम के लिए मंडल से अलग-अलग प्रभारी बनाए गए हैं। हमारे कार्यक्रम बूथ स्तर तक सफल हों, इसकी मॉनीटरिंग भी करें। जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर प्रदेश सरकार 71 लाख वैक्सीनेशन का अभियान चलाएगी। इस अभियान में कार्यकर्ता नमो टीका के रूप में प्रत्येक बूथ पर 111 वैक्सीनेशन का लक्ष्य निर्धारित करें। इस अभियान को सफल बनाने में जुटे हैं।

खबरें और भी हैं...