पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:दुकान से चोरी किए थे मोबाइल, पुलिस ने पकड़ा

भिंड2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोडवेज बस स्टैंड के सामने हुई थी चोरी

देहात थाना क्षेत्र में रोडवेज बस स्टैंड के सामने बीती रात एक चोर ने मोबाइल की दुकान के ताले चटका दिए। साथ ही दुकान के अंदर से 7 नए मोबाइल, 20 पुराने मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। घटना शनिवार रविवार की दरम्यानी रात की है। बरुआ नगर, गणेश कालोनी निवासी आशुतोष (25) पुत्र विजय कुमार शर्मा की रोडवेज बस स्टैंड के सामने मोबाइल की दुकान है।

वे शनिवार की रात रोजाना की तरह दुकान बंद कर घर गए थे। रविवार की सुबह दुकान खोलने के लिए आए तो ताले टूटे मिले। आशुतोष ने शटर उठाकर देखा तो अंदर से 7 नए मोबाइल और 20 पुराने मोबाइल सहित अन्य सामान गायब था। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो सीता नगर निवासी राहुल श्रीवास का नाम सामने आया पुलिस ने मंगलवार की शाम उसे उठा लिया। साथ ही उसके कब्जे से चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया है।

सोने चांदी के जेवरात किए चोरी

अटेर थाना क्षेत्र के कनेरा गांव में अज्ञात चोरों ने एक घर से सोने चांदी के जेवरात चुरा लिए। घटना शनिवार रविवार की रात की है। पुलिस ने दो संदेहियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कनेरा निवासी नवरंग सिंह भदौरिया पुत्र मोती सिंह ने बताया कि शनिवार रविवार की रात अज्ञात चोर उनके घर के ताले तोड़कर अंदर से सोने चांदी के जेवरात समेट ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें