पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन सौंपा:क्रमोन्नति रोकने के आदेश को किया जाए निरस्त

भिंड7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अध्यापक संविदा शिक्षक महासंघ ने ज्ञापन सौंपा

अध्यापक संविदा शिक्षक महासंघ के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कलेक्टोरेट में एसडीएम उदय सिंह सिकरवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम 11 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने के दौरान महासंघ पदाधिकारियों ने बताया कि शासन से हमारी मांग है कि अध्यापक संवर्ग को 12 वर्ष की अवधि पूर्ण करने पर मिलने वाली क्रमोन्नति पर रोक लगाने संबंधी लोक शिक्षण संचालनालय का आदेश निरस्त किया जाए।

वहीं अंशदायी पेंशन योजना बंद करके पुरानी पेंशन योजना फिर से शुरू की जाए। सीएम राइज योजना में संशोधन करते हुए प्रदेश के समस्त विद्यालयों को चरणबद्घ रूप से सीएम राइज विद्यालय की तर्ज पर उन्नयन किया जाए। कर्मचारियों को मिलने वाली वार्षिक वेतन वृद्घि एवं महंगाई भत्ता का एरियर सहित जल्द दिया जाए।

लॉकडाउन में शिक्षकों ने भी अपनी सेवाएं जनहित में दी थी, उसको कोरोना योद्घा घोषित किया जाए। साथ ही उनको कोरोना टीका का लाभ भी दिया जाए। अध्यापक संवर्ग को छठवें वेतनमान का लाभ देते समय सेवा अवधि की गणना में 6 से अधिक की अवधि को पूर्ण वर्ष मानते हुए लाभ दिया जाए। इस मौके पर रामपाल सिंह भदौरिया, राजेश सिंह कुशवाह, विनोद कुमार शाक्य,आदित्य जैन, महेंद्र तिवारी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें